scriptफिटनेस में कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान | hrithik roshan ex wife sussanne khan is fit than many actress | Patrika News

फिटनेस में कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 01:11:16 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

सुजैन खान (Sussanne Khan) आए दिन अपने जिम सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जिसे देखकर लोग बहुत मोटिवेट होते हैं।

sussanne_khan1.jpg

SUSSANNE KHAN

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फिटनेस के तो सभी दिवाने हैं। 48 साल की उम्र में भी वो खुद को इस कदर फिट रखते हैं कि सब हैरान रह जाते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी लोगों की नजरें उन पर रहती हैं, लेकिन क्या आपको पता हैं कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी फिटनेस के मामले में उनसे पीछे नहीं हैं। 43 साल की उम्र में भी वो कई 25 साल की एक्ट्रेस को फिटनेस के मामले में पछाड़ देती हैं। पेशे से सुजैन खान (Sussanne Khan) एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, लेकिन देखने में वे किसी एक्ट्रेस की तरह ही दिखती हैं।
उनकी इस फिटनेस का राज है एक्सरसाइज। दरअसल सुजैन खान (Sussanne Khan) आए दिन अपने जिम सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जिसे देखकर लोग बहुत मोटिवेट होते हैं। सुज़ैन खान (Sussanne Khan) फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज़ से फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं।
सुजैन खान ने फिटनेस की अलग ही परिभाषा सेट की है। वे आए दिन अलग-अलग तरह के चैलेंजेस से लोगों को अमेज कर देती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आपको आए दिन एक से एक टफ एक्सरसाइज के वीडियो मिल जाएगें जिसे देखकर आमतौर पर लोग हैरान रह जाते हैं। सुज़ैन खान (Sussanne Khan) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने वर्कआउट वीडियोज़ शेयर कर फिटनेस की एक अलग डेफिनिशन सेट करती रहती हैं। सुज़ैन के वर्कआउट वीडियो पर नज़र डालें तो वो जिम में कभी शोल्डर प्रेस करती हुई नजर आ रही हैं तो कभी स्कवॉड करते हुए।
अगर आप अपनी बॉडी की स्ट्रेंथ बढ़ाना चाहते हैं तो सुज़ैन की तरह आर्म्स एक्सरसाइजेस को अपने फिटनेस रूटीन में शामिल कर सकते हैं। वे अपने फिटनेस वीडियोज से लोगों को मोटिवेट करते हुए दिखाई देती हैं।
यह भी पढ़ेंः जब एक साथ 70 फिल्मों के ऑफर से गोविंदा का हो गया था बुरा हाल, करना पड़ा ये काम

उनके एक्सरसाइज वीडियोज इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज के वीडियोज से भी टफ हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको उनके न जाने कितने वीडियोज मिल जाएंगे जिसमें वे एक्सरसाइज करते हुए दिखाई देती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो