Hrithik Roshan को भारी पड़ा था पत्नी सुजैन से अलग होना, तलाक के बाद चुकाए 380 करोड़!

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jan 2021, 11:15 PM IST
Hrithik Roshan को भारी पड़ा था पत्नी सुजैन से अलग होना, तलाक के बाद चुकाए 380 करोड़!
hrithik roshan sussanne khan

  • ऋतिक रोशन और सुजैन की लव स्टोरी है काफी दिलचस्प
  • दोनों के प्यार की कहानी ट्रैफिक सिग्नल से हुई शुरू
  • शादी के 14 साल बाद लिया अलग होने का फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को न सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि उनके लुक्स के लिए भी जाना जाता है। दुनियाभर की लड़कियां उनके गुड लुक्स पर फिदा है। साथ ही उनकी फिटनेस को देखकर ये कोई नहीं कह सकता है कि इस बार वह अपना 47वां जन्मदिन (Hrithik Roshan Birthday) मनाएंगे। 10 जनवरी, 1974 को जन्मे ऋतिक इस साल 47 साल के हो जाएंगे। ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं कुछ दिलचस्प बातें-

बेटा हर फिल्म के लिए लेता है 15 करोड़ रुपए, लेकिन पिता अभी भी हैं एक बस ड्राइवर

ऋतिक रोशन एक तरफ जहां अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो वहीं उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरीं। फैंस को सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई, जब ऋतिक ने पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) से तलाक लिया था। दोनों को इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट कपल माना जाता था। ऐसे में अचानक तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया। दोनों की मुलाकात की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर दोनों की गाड़ी रुकी हुई थी। यहीं पर ऋतिक को पहली नजर में ही सुजैन से प्यार हो गया।

इसके बाद ऋतिक ने सुजैन से अपनी जान-पहचान बढ़ाई और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों फिर डेट पर जाने लगे। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। साल 2000 में दोनों की बहुत ही धूम-धाम से शादी हुई। लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाई और शादी के 14 साल बाद दोनों ने अलग (Hrithik Roshan Sussanne Khan Divorce) होने का फैसला कर लिया।

शान ने हिमेश रेशमिया पर साधा निशाना? बोले- शो में काम दिलाने की बातें करने वाले फोन तक नहीं उठाते

दोनों की तलाक की खबरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली थीं। हालांकि दोनों की तलाक की असली वजह कभी सामने नहीं आई। लेकिन उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि सुजैन की नजदीकियां एक्टर अर्जुन रामपाल से बढ़ गई थीं। वहीं, ये भी कहा जाता है कि फिल्म 'काइट्स' के दौरान ऋतिक और बारबरा मोरी की बीच भी नजदीकियां बढ़ गई थीं, इसलिए दोनों का तलाक हुआ। लेकिन तलाक से भी ज्यादा चर्चा रही ऋतिक द्वारा चुकाए गए पैसे। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि ऋतिक ने सुजैन को एलिमनी के तौर पर करीब 380 करोड़ रुपए दिए थे। ऐसे में देखा जाए तो इसे इंडस्ट्री का सबसे महंगा तलाक कहा जा सकता है। तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

Show More