इलियाना डिक्रूज का बड़ा खुलासा: कहा- निर्देशक मेरी नाभि पर गिराया था सीप, ये बताई वजह

By: Shaitan Prajapat
| Published: 27 Nov 2019, 04:44 PM IST
इलियाना डिक्रूज का बड़ा खुलासा: कहा- निर्देशक मेरी नाभि पर गिराया था सीप, ये बताई वजह
ileana dcruz

इलियाना ने बताया कि उनकी अपनी पहली फिल्म में डायरेक्टर एक सीन के लिए उनकी नाभि पर सीप को गिराना चाहते थे। जब इस सीन के बारे में ...

फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज साउथ में कई मूवीज कर चुकी थी। साउथ में उनका कॅरियर इतना आसान नहीं रहा, इसके लिए उन्होंने कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ी। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान डिक्रूज ने कुछ बुरे अनुभव शेयर किए।

ileana

इलियाना ने बताया कि उनकी अपनी पहली फिल्म में डायरेक्टर एक सीन के लिए उनकी नाभि पर सीप को गिराना चाहते थे। एक्टर को जब इस सीन के बारे में बताया गया तो उन्हें अजीब लगा उन्होंने डायरेक्टर से पूछा कि वह ऐसा क्यों करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, क्योंकि वह उनकी नाभि को दिखाना चाहते हैं। अभिनेत्री ने कहा, मैं बिल्कुल फिल्म इंडस्ट्री में आई थी और बहुत युवा थी तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। इलियाना ने बताया कि ये सीन शूट करते हुए उन्हें घाव भी हो गया था क्योंकि सीप बहुत भारी था।

ileana

आपको बता दे कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन देने का एक अलग कल्चर है। यहां एक्ट्रेस की नाभि दिखाना एक आम कल्चर है। इसको लेकर भी काफी आवाज उठी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना हाल ही रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं। इस मूवी में इलियाना के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला नजर आए।