scriptपाकिस्तानी शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी की भद्दी टिप्पणी, क्रिकेटर्स के बाद जावेद ने लताड़ा, अशोक पंडित बोले- शर्म करो … | javed akhtar and ashoke pandit reaction over Shahid Afridi Remarks | Patrika News

पाकिस्तानी शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी की भद्दी टिप्पणी, क्रिकेटर्स के बाद जावेद ने लताड़ा, अशोक पंडित बोले- शर्म करो …

locationमुंबईPublished: May 18, 2020 10:52:51 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जावेद अख्तर के बयान पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल भी किया और लिखा- ओ चाचा, बॉलीवुड में कोई फर्क नहीं।

javed akhtar ashoke pandit

javed akhtar ashoke pandit

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद भारतीय लोगों का गुस्सा भड़क गया। गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, शिखर धवन जैसे क्रिकेटरों ने तो पहले ही अफरीदी को करारा जवाब दे दिया था। अब जावेद अख्तर ने भी शाहिद अफरीदी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें फटकार लगाई है। जावेद अख्तर ने लिखा- मैंने शाहिद अफरीदी के उपदेश को देखा। यह कितना मजेदार है कि उस आदमी के पास हमें ज्ञान देने का साहस है कि धर्म और राजनीति को मिश्रित नहीं किया जाना चाहिए। एक कहावत है कि दूसरे की आंख का तिनका दिखाने वाले खुद अपनी आंख का शीतर नहीं देखते।

javed akhtar ashoke pandit
जावेद अख्तर के बयान पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल भी किया और लिखा- ओ चाचा, बॉलीवुड में कोई फर्क नहीं। बॉलीवुड की कला की कोई सीमा नहीं। यह लोग तुम्हें औकात दिखाते जा रहे हैं और तुम उसी लाइन पर हो अभी तक। जावेद अख्तर भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा- हैरत की बात है कि कोई इतना ***** कैसे हो सकता है जितना कि तुम हो।
https://twitter.com/SAfridiOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
जावेद अख्तर के अलावा फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी शाहिद अफरीदी के बयान पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारी सेना और पीएम मोदी को गाली देते हुए मोहम्मद शाहिद अफरीदी। यह वीडियो उन शहरी नक्सलियों के लिए है जो कहते हैं कि खेल सीमाओं से परे है और वो वहां अस्पताल बनाना चाहते हैं। पाकिस्तान एक आतंकवादी राष्ट्र है और ऐसा ही रहेगा। शर्म करो पाक।’
javed akhtar ashoke pandit
लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूर अपने-अपने घरों को पैदल ही लौटने को मजबूर हैं। इस बात को लेकर हाल ही में जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने कहा कि लाखों प्रवासी भी चिलचिलाती धूप में अपने भूखे-प्यासे बच्चों के साथ हाइवे पर पैदल चल रहे हैं। इसके साथ ही जावेद अख्तर ने आगे कहा कि यात्रा योजना के लिए केंद्र की तरफ से 85 प्रतिशत और राज्य की तरफ से 15 प्रतिशत ये जा रहे भुगतान का क्या हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो