scriptJawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: ‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में कमाए 8 करोड़ | Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2 | Patrika News

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: ‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में कमाए 8 करोड़

Published: Feb 02, 2020 12:51:51 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मासाला फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) ने दो दिनों में ने लगभग 8 करोड़ का बिजनेस किया है।

jawaani jaaneman

jawaani jaaneman

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मासाला फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। इन दो दिनों में फिल्म ने लगभग 8 करोड़ का बिजनेस किया है। ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ ने पहले दिन 3.50 करोड़ की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ। शनिवार को फिल्म ने लगभगद 4.50 करोड़ की कमाई की है।
कुणाल कामरा के बैन पर रवीना ने जताई आपत्ति, कहा- मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन बैन लगाना सही नहीं

जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अलाया के अलावा एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और चंकी पांडेय भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने सैफ अली खान की इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान आशिकमिजाज किरदार निभाया है। फिल्म में उनका नाम जैज है।
हंसल मेहता ने विवेक अग्निहोत्री को दी इस्लाम अपनाने की सलाह

फिल्म के कहानी की बात करें तो बात करें फिल्म पूरी तरह से सैफ अली खान यानी जैज के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि 40 साल के जैज को पता चलता है कि वो 21 साल की टिया का बाप है और टिया अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है, उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो