scriptमॉम श्रीदेवी के साथ इस फिल्म से डेब्यू करेंगी जाह्ववी कपूर, पढ़ेें पूरी खबर | Jhanvi Kapoor will debut with her mom sridevi on mr india 2 | Patrika News

मॉम श्रीदेवी के साथ इस फिल्म से डेब्यू करेंगी जाह्ववी कपूर, पढ़ेें पूरी खबर

Published: Nov 02, 2017 07:23:34 pm

मॉम श्रीदेवी के साथ इस फिल्म से डेब्यू करेंगी जाह्ववी कपूर, पढ़ेें पूरी खबर…

jhanvi kapoor

jhanvi kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पिछले काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वह किस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। खैर अब जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी ये है कि वह अपनी मॉम के साथ उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल से डेब्यू करने जा रही हैं। भले जाह्नवी ने अभी डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग इतनी है कि बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियां भी उनके सामने पानी भरती नजर आ रही हैं। लोग जाह्नवी के फैशन सेंस और खूबसूरती के कायल हुए जा रहे है। भले कोई पार्टी हो या इवेंट लोगों की नजरें जाह्नवी से हटने का नाम नहीं ले रही।

Jhanvi_Kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नीवी मिस्टर इंडिया 2 में मॉम श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि अभी तक जाह्नवी के अपोजिट नजर आने वाले स्टार्स के नाम का खुलासा नहीं हुआ। लेकिन खबर है कि इस फिल्म दो कपल जोड़ियां होंगी। पहली जोड़ी अनिल कपूर और श्रीदेवी होगी। दूसरी लीड रोल जोड़ी में युवा किरदार को दिखाया जाएगा। जिसमें जाह्नवी कपूर हीरोइन का रोल निभाएंगी।

खबरें हैं कि 1987 की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल को रवि उद्वावर डायरेक्ट करेंगे। उन्होंने श्रीदेवी स्टारर फिल्म मॉम से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। वैसे मिस्टर इंडिया के सीक्वल बनाने की चर्चा काफी समय से है। प्रोड्यूसर बोनी कपूर इसका पार्ट-2 बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में श्रीदेवी ने कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल पर बात करना जल्दबाजी होगी। अभी बस आइडिया डिस्कस हुआ है, कुछ फाइनल नहीं हुआ।

कुछ दिन पहले खबर आई कि श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर करण जौहर से नाराज होने गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के लिए करण ने जाह्नवी को साइन भी कर लिया है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और शायद इसी बात से श्रीदेवी करण से नाराज हैं।

एक अंग्रेजी पोर्टल के मुताबिक, सैराट के शुरू होने में लगातार देरी से श्रीदेवी नाखुश हैं। श्रीदेवी चाहती हैं कि फिल्म की घोषणा अभी तक हो जानी चाहिए थी। श्रीदेवी की इस नाराजगी की वजह सारा अली खान भी हो सकती हैं। क्योंकि सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और उसके पहले शेड्यूल की शूटिंग भी खत्म हो गई है। लेकिन जाह्नवी का बॉलीवुड कॅरियर अभी शुरू भी नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो