scriptJohn Abraham Birthday: इस हॉलीवुड एक्टर को देख बनाई ऐसी बॉडी, अभिनेता नहीं ये बनना चाहते थे जॉन | John Abraham Birthday special unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

John Abraham Birthday: इस हॉलीवुड एक्टर को देख बनाई ऐसी बॉडी, अभिनेता नहीं ये बनना चाहते थे जॉन

हॉलीवुड एक्टर को देख जॉन अब्राहम (John Abraham) ने बनाई थी बॉडी
अभिनेता नहीं बनना चाहते थे जॉन

नई दिल्लीDec 17, 2019 / 10:44 am

Neha Gupta

john-new_0.jpeg

John Abraham

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) आज यानी 17 दिसंबर को अपना जन्मदिन (John Abraham Birthday) मना रहे हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और अपने दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। जॉन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। हर तरह के रोल करने वाले जॉन पिछले कुछ सालों से देशभक्ति से जुड़े हुए मुद्दों पर फिल्म कर रहे हैं। जिसके लिए दर्शकों ने उन्हें खास पसंद किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जॉन एक्टर नहीं, बल्कि फुटबॉलर बनना चाहते थे।

कबीर सिंह के ये सीन्स करने में असहज थीं कियारा आडवाणी, किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हे..

जॉन अब्राहम (John Abraham) आज देशभक्ति की फिल्में जमकर कर रहे हैं। दर्शकों ने उन्हें उसी रूप में पसंद करना भी शुरू कर दिया है। लेकिन जॉन अब्राहम एक्टर नहीं बल्कि फुटबॉलर बनना चाहते थे। यहां तक कि जॉन ने कॉलेज में एमबीए में टॉप भी किया था। जॉन की एक खास बात ये भी है कि उन्हें उनकी अच्छी बॉडी के लिए भी जाना जाता है। जॉन ने एक शो में इस बात का खुलासा किया था कि हॉलीवुड एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन की बॉडी देखकर उन्हें प्रेरणा मिली थी। जिसके बाद उन्होंने फिट रहने की ठानी। सिलवेस्टर स्टैलोन की फिल्म ‘रॉकी’ देखने के बाद जॉन ने भी अपनी बॉडी को वैसा ही बनाने का तय किया। दर्शकों को जॉन की ऐसी फिट बॉडी बेहद पसंद आई और ये उनकी पहचान बन गई। जॉन हमेशा हर किसी से फिट रहने की बात कहते हैं।

जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के प्यार के चर्चों के बारे में हर कोई जानता है लेकिन कुछ वजहों से दोनों अलग हो गए। जॉन से जब ये सवाल किया गया कि पहला प्यार कभी नहीं भूलता तो क्या बिपाशा आज भी आपकी यादों में हैं? इस पर जॉन ने जवाब दिया- बिपाशा मेरे लिए बहुत ही स्पेशल हैं। जिंदगी में भले ही रिलेशनशिप रहे या ना रहे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में सपोर्ट किया है, वो काबिले तारीफ है। जिस तरह से वो मिडिल क्लास फैमिली से आईं और खुद को मेंटेन किया, इसके लिए मैं हमेशा उनका सम्मान करता हूं। हालांकि जॉन इस बात को मानते हैं कि उन्होंने अपनी फैमिली और रिलेशनशिप से ज्यादा करियर पर ध्यान दिया था। अब जॉन और बिपाशा दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जॉन की पत्नी प्रिया रुंचल एक फायनेशियल एनालिस्ट हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / John Abraham Birthday: इस हॉलीवुड एक्टर को देख बनाई ऐसी बॉडी, अभिनेता नहीं ये बनना चाहते थे जॉन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो