script‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखेगा जॉन का धमाकेदार एक्शन, सुपरहीरो के अवतार में आएंगे नजर | john abraham superhero qualities like hulk in satyameva jayate 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखेगा जॉन का धमाकेदार एक्शन, सुपरहीरो के अवतार में आएंगे नजर

जॉन के अवतार को एवेंजर्स सीरीज के ‘हल्क’ जैसी शक्तियों का इस्तेमाल करते देखा जाएगा।

मुंबईMay 29, 2020 / 04:40 pm

Shaitan Prajapat

john abraham

john abraham

अभिनेता जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। उनके साथ अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी लीड रोल में दिखाई देंगी। मेकर्स ने इसकी घोषणा पहले ही कर दी थी। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट को और बेहतर बनाने के लिए घर बैठकर काम कर रहे हैं। इसमें जॉन धमाकेदार एक्शन सीन्स परफॉर्म करते नजर आएंगे।

john abraham
स्क्रिप्ट और डायलॉग पर काम जारी
फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी लगातार जॉन, दिव्या और मिलाप से संपर्क में हैं। उनके बीच फिल्म को लेकर बातचीत होती रहती है। मिलाप ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक्शन डायरेक्टर अंबू और अरिवू से बातचीत चल रही हैं। एक्शन सीन्स को बेहतर और बड़े स्केल पर फिल्माने पर भी काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि अंबू और अरिवु जोड़ी ने ही ‘केजीएफ’ के एक्शन दिए हैं।
हल्क जैसी होंगी शक्तियां
फिल्म में जॉन के किरदार के बारे में बात करते हुए मिलाप ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली फिल्म में दो भाईयों को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते देखा गया था। दूसरे पार्ट में जॉन के अवतार को एवेंजर्स सीरीज के ‘हल्क’ जैसी शक्तियों का इस्तेमाल करते देखा जाएगा। मिलाप ने बताया कि फिल्म में जॉन एक तरह से सुपरहीरो ही होंगे। वो ऐसे ऐसे स्टंट करेंगे जो आज तक उन्होंने किसी फिल्म के लिए नहीं किए।
john abraham

‘सत्यमेव जयते 3’ की हो चुकी है तैयारी
मिलाप ने बताया कि लॉकडाउन में ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे पार्ट की कहानी की तैयारी हो चुकी है। वे जॉन के साथ इस सीरीज को बनाते रहना चाहते है। ये फिल्म फ्रेंचाइज हमेशा नए कॉन्सेप्ट के साथ सामने आती रहेगी। ‘सत्यमेव जयते’ फ्रेंचाइज के अलावा मिलाप एक और स्क्रिप्ट पर काम कर रहें हैं जो एक्शन एंटरटेनर होगी।

शूटिंग शुरू होने से लग गया लॉकडाउन
फिल्म की शूटिंग 10 अप्रेल को शुरू होने वाली थी। 90 दिनों के शूटिंग शेड्यूल में फिल्म के कलाकार मुंबई के रियल लोकेशन पर सीन फिल्माने वाले थे। लेकिन 24 मार्च को कोरोना वायरस के बढ़ते दायरे की वजह से सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया और फिल्म अटक गई। मिलाप ने बताया कि हमारे लिए ये अच्छा हुआ कि हमने शूटिंग शुरु नहीं की थी। उसके पहले लॉकडाउन का ऐलान हो गया क्योंकि एक बार शूटिंग शुरु हो जाए, सेट लग जाए तो नुकसान ज्यादा होता है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिखेगा जॉन का धमाकेदार एक्शन, सुपरहीरो के अवतार में आएंगे नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो