script

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर काजोल का बड़ा खुलासा, शादी के बाद दूसरी बार करेंगी ये काम

locationमुंबईPublished: Dec 23, 2019 03:39:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘तानाजी’ को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह मूवी अगले साल 10 जनवरी को …

kajol

kajol

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अजय इसमें तानाजी का किरदार निभाएंगे। काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। एक इंटरव्यू में काजोल ने फिल्म में कैरेक्टर को लेकर बात करते हुए कहा कि इसमें उन्होंने अपने रोल के लिए नौवारी साड़ी पहनी। उन्होंने उत्साहित होकर कहा कि वह इस साड़ी को दूसरी बार पहन रही हैं। पहली बार शादी के लिए नौवारी साड़ी पहनी थी और अब फिल्म में पहनेगी। अजय और काजोल की शादी को पूरे 20 साल हो चुके हैं। दोनों का रिश्ता बॉलीवुड के लिए एक मिसाल है। इतने सालों बाद भी दोनों के रिश्ते में कभी फीकापन नहीं आया।
kajol
काजोल ने फिल्म में किरदार मिलने को लेकर बात करते हुए कहा कि अजय मुझे फिल्म में साइन करने के लिए बहुत उत्साहित थे। ऐक्ट्रेस ने बताया कि अजय मेरे पास आए फिल्म में काम करने के लिए कहा। इसके साथ ही फैसला मेरे ऊपर छोड़ दिया। उन्होंने मजाक में कहा कि तुम फिल्म साइन करोगी तो उन्हें फीस नहीं देनी पड़ेगी। काजोल को फिल्म में अपना किरदार दिलचस्प लगा। वह इसे करने के लिए तैयार हो गईं।
‘तानाजी’ को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह मूवी अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।
kajol

ट्रेंडिंग वीडियो