scriptकंगना को महंगा पड़ा वजन बढ़ाना, हो रही ये परेशानी, अब ले रही हैं बेस्ट मेडिकल ट्रीटमेंट | kangana ranaut cholestrol increased her medical treatment | Patrika News

कंगना को महंगा पड़ा वजन बढ़ाना, हो रही ये परेशानी, अब ले रही हैं बेस्ट मेडिकल ट्रीटमेंट

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2020 02:06:56 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रंगोली ने एक यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू मैम! आपने कंगना के समर्पण को नोटिस किया। वैसे भी कुछ हफ्तों में 10 किलो तक वजन बढ़ाना कोई आसान काम नहीं …..

kangana ranaut

kangana ranaut

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। मूवी के लिए वह वजन भी बढ़ाया हैं। लेकिन यह वजन उनके ऊपर भारी पड़ गया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट किए हैं। जिसमें रंगोली ने लिखा, ‘तनु वेड्स मनु’ के दौरान कंगना का बाइक से एक्सीडेंट हो गया था, जिसके चलते उन्हें पैर में 52 टांके आए थे। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के दौरान उनके को-एक्टर ने गलती से उनके सिर पर एक हैवी मेटल तलवार से वार किया तो उन्हें सिर पर 15 टांके आए थे। कंगना अब ‘थलाइवी’ के लिए वजन बढ़ा रही हैं और अपनी हेल्थ के साथ खेल रही हैं। हम उन सभी आर्टिस्ट को सलाम करते हैं जो आगे आकर अपने ह्यूमन लिमिट्स को पार कर हम तक पहुंचते हैं।
kangana ranaut
रंगोली ने एक यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू मैम! आपने कंगना के समर्पण को नोटिस किया। वैसे भी कुछ हफ्तों में 10 किलो तक वजन बढ़ाना कोई आसान काम नहीं है। उसका कोलेस्ट्रॉल बहुत ज्यादा बढ़ गया है। वो बेस्ट मेडिकल हेल्प ले रही है। फिर भी इस तरह का काम करने के लिए वाकई बहुत हिम्मत चाहिए।’
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1225606850063654912?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1225606944825569280?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है। इसको एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।
kangana ranaut
kangana ranaut
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो