scriptजब कंगना रनौत ने पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, देखें उनकी हॉट तस्वीरें | Kangana Ranaut photos in bold dresses | Patrika News

जब कंगना रनौत ने पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, देखें उनकी हॉट तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2021 12:25:06 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्टिंग के अलावा, कंगना रनौत अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में हम आपको उनकी ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड कपड़े पहने।

kangana_ranaut.jpg

Kangana Ranaut Photos In Bold Dresses

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कहा जाता है। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। जब उनका ट्विटर पर अकाउंट सस्पेंड नहीं हुआ था, तब वह आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड सेलेब पर निशाना साधती रहती थीं। एक्टिंग के मामले में भी वह कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ती हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने खुद को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देकर साबित किया है। एक्टिंग के अलावा, वह अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में हम आपको उनकी ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड कपड़े पहने।
कंगना रनौत ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया था। उनका कर्ली हेयर वाला लुक काफी पॉपुलर हुआ था। लेकिन उसके बाद उनके लुक में काफी बदलाव आए और वह फैशन के मामले में हर किसी को मात देती गईं।
ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप के बाद संजय दत्त का हो गया था बुरा हाल, पहली पत्नी ने किया था खुलासा

सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी उन्होंने अपने फैशन से हर किसी को दीवाना बना दिया था। एक बार वह कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस को चुना। कंगना ने कैरेमल ब्राउन कलर की डिजाइनर ब्रा के ऊपर क्रीम कलर का ब्लेजर पहना। उनके इस लुक की किसी ने तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया।
कांस फिल्म फेस्टिवल में कंगना ने कई तरह की रिविलिंग ड्रेस पहनी। उनका एक और लुक काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने वाइट कॉर्सेट टॉप, पावर शोलर्ड्स की एम्बेलिश्ड जैकेट और फिटिड ट्राउजर पहना था। इस लुक में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।
कंगना रनौत ने अपनी कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसमें वह बोल्ड कपड़ों में नजर आ रही हैं। उनकी ये बोल्ड आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
हाल ही में कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आई थीं। जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर दिया था। कुछ ने तो उन्हें भारत की संस्कृति तक याद दिला ली। जिसका कंगना ने अपने ही स्टाइल में जवाब दिया।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने बुडापेस्‍ट में फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म की है। इसके अलावा, वह ‘तेजस’, ‘मण‍िकर्ण‍िका रिटर्न्‍स: द लेजेन्‍ड ऑफ दिद्दा’ और ‘इमरजेंसी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ भी बनकर तैयार है। जिसका कुछ वक्त पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो