scriptकनिका कपूर के पास कभी बच्चों की फीस भरने के भी नहीं थे रुपए, करने जा रही थीं खुदकुशी | Kanika Kapoor's Children Has Been Restricated, She Tried for Suicide | Patrika News
बॉलीवुड

कनिका कपूर के पास कभी बच्चों की फीस भरने के भी नहीं थे रुपए, करने जा रही थीं खुदकुशी

Kanika Kapoor’s Personal Life : कोरोना वायरस से ग्रसित कनिका कपूर तीन बच्चों की मां हैं
सिंगिंग के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए कर रही थीं संघर्ष, नहीं मिल पा रहा था ब्रेक

Mar 23, 2020 / 07:23 am

Soma Roy

kanika.jpg

Kanika Kapoor’s Personal Life

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां उन पर कई लोगों को बीमार करने का आरोप है। तो वहीं पीजीआई के डॉक्टर्स उनके नखरों से परेशान हैं। उनका कहना है कि कनिका अस्पताल में खुद को आम मरीज (Patient) नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी ही समझती हैं। हाई-फाई स्टैंडर्ड दिखाने वाली कनिका आज भले ही बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना नाम हैं, लेकिन क्या आपको पता है एक वक्त उनके पास अपने बच्चों की स्कूल की फीस भरने के भी रुपए नहीं थे।
कनिका की रिपोर्ट पर घरवालों ने उठाए सवाल, कहा महिला की जगह लिखा है पुरुष

दरअसल कनिका कपूर सिंगिंग (Singing) के क्षेत्र में कामयाबी हासिल करना चाहती थी, लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा था। इसी दौरान उनकी शादी भी टूट गई। ऐसे में तीनों बच्चों की जिम्मेदारी उन्हीं के सिर आ गई थी। बच्चों के पालन-पोषण से लेकर उन्हें पढ़ाने-लिखाने तक का खर्चा उठाने के लिए रुपयों की बेहद जरूरत थी। इसलिए वो लगातार संघर्ष कर रही थी। मगर कहीं से कुछ उम्मींद हाथ न लगने पर वो काफी निराश हो गई थीं।
children.jpg
डिवोर्स (Divorce) की वजह से वह पहले से ही डिप्रेशन में थीं। इसी दौरान फीस न भर पाने के चलते बच्चों को स्कूल से निकाल दिए जाने की खबर ने उन्हें अंदर तक हिलाकर रख दिया। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर कनिका खुदकुशी (Suicide) करने जा रही थीं। हालांकि उनके परिवारवालों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में उन्हें बेबी डॉल गाना मिल गया। जिसके बाद से कनिका की जिंदगी दोबारा पटरी पर वापस आ गई।

Home / Entertainment / Bollywood / कनिका कपूर के पास कभी बच्चों की फीस भरने के भी नहीं थे रुपए, करने जा रही थीं खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो