scriptसोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, सलमान खान कराएंगे दोनों में सुलह! | Kapil Sharma And Sunil Grover Attends Sohail Khan Birthday party | Patrika News

सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, सलमान खान कराएंगे दोनों में सुलह!

Published: Dec 22, 2019 10:44:29 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोहेल खान (Sohail Khan ) की पार्टी में पहुंचे सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma)
झगड़े के बाद सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक साथ दिखाई दिए सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तस्वीर की सोशल मीडिया पर शेयर

सोहेल खान की पार्टी में पहुंचे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

सोहेल खान की पार्टी में पहुंचे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

नई दिल्ली। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा है। झगड़े के चलते सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो भी छोड़ दिया था। वहीं कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को प्रोड्यूस कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan)। वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर की फिल्म भारत में देखा गया। कपिल और सुनील दोनों ही अपने करियर में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन कभी भी अपनी लड़ाई को भूलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें: गोविंदा ने सलमान खान से सालों पुरानी दोस्ती तोड़ी, बेटी को दबंग 3 में मौका न मिलने से हुए नाराज

 

 

salman khan

हाल ही में सलमान खान ने छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan ) की बर्थडे पार्टी अपने गैलेक्सी में रखी थी।पार्टी में सलमान खान ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को भी इनवाइट किया था। इस पार्टी के दौरान पहली बार झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक ही छत के नीचे देखा गया। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा सलमान खान के साथ खड़े हैं।

ये भी पढ़ें:Dabangg 3 Box Office Prediction: सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ का बिजनेस

सोहेल खान की इस बर्थडे पार्टी में कपिल, सुनील के अलावा सुगंधा मिश्रा, अरबाज खान (Arbaz Khan) और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रिया (Giorgia Andriani), सनी लियोनी (Sunny leone), जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जैकी श्रॉफ, यूलिया वंतूर, हिमेश रेशमिया भी पहुंचे। जबकि सलमान के घर से जीजा आयुष, पिता सलीम व उनकी पत्नी हेलन के साथ शेरा भी नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो