scriptबेटे के नाम पर ट्रोल हो रहीं करीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा’ | Kareena Kapoor Khan Break Her Silence On Son Jahangir Name Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे के नाम पर ट्रोल हो रहीं करीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा’

बेटे का नाम ‘जहांगीर’ रखने पर करीना कपूर खूब ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर करीना और सैफ अली खान को खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। ऐसे में अब करीना ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नई दिल्लीAug 13, 2021 / 12:30 pm

Shweta Dhobhal

kareena kapoor

kareena kapoor

नई दिल्ली। जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरे बच्चे मां बनी हैं। तभी से वो सुर्खियों में छाईं हुई हैं। एक बार फिर से करीना अपने बेटे के नाम की वजह से ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं। पहले बताया जा रहा था कि करीना के दूसरे बेटे का नाम जेह है। लेकिन हाल ही में करीना ने अपनी किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लॉन्च किया था। किताब में बताया गया कि करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल हो रहा था। ऐसे में एक बार फिर से करीना सामने आईं हैं।

बेटे के नाम पर हो रहे बवाल पर तोड़ी करीना ने चुप्पी

करीना कपूर ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो अपने छोटे बेटे को लेकर कितनी प्रोटेक्टिव हैं। जब लोगों को ये पता चला कि करीना के बेटे का नाम जेह है। तब तक किसी को कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन जब से ये बात सामने आई है कि उनके छोटे बेटे का नाम जेह नहीं जहांगीर है। तभी से हंगामा शुरू हो गया है। काफी समय तक करीना इस बवाल पर चुप्पी साधे हुए थीं।

लेकिन अब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। करीना कपूर ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो एक पॉजिटिव इंसान हैं। वो हमेशा ही खुशियां ही फैलाना चाहती हैं। उनके आस-पास नकारात्मकता के लिए कोई जगह नहीं है।

 

यह भी पढ़ें

जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

 

करीना ने दिया कोविड का उदाहरण

करीना आगे कोरोना का उदाहरण देते हुए कहा कि ‘देखिए ना कोविड ने क्या किया, वो दुनिया को एक-दूसरे के पास ले आया है। हम सभी को उन बातों के बारें में सोचना चाहिए।’ करीना ने बताया कि ट्रोलर्स से निपटने के लिए उन्होंने मेडिटेशन करना शुरू करना पड़ेगा। करीना कहा कि सोचिए, हम यहां दो मासूम बच्चों के लिए बात कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें जब करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा था। तब भी उन्हें अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें

दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

https://twitter.com/hashtag/Jehangir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करीना के सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर

बेटे जहांगीर के नाम पर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर को बॉलीवुड की तरफ से सपोर्ट मिल रहा है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं – पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूँ हैं और आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएँ आहत हैं…. तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं!’ सोशल मीडिया पर स्वरा का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / बेटे के नाम पर ट्रोल हो रहीं करीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो