scriptकरीना कपूर खान को बेड पर चाहिए ये तीन चीजें, पहली बार बताएं बेडरूम सीक्रेट | kareena kapoor khan shares 3 things which she want on her bed | Patrika News

करीना कपूर खान को बेड पर चाहिए ये तीन चीजें, पहली बार बताएं बेडरूम सीक्रेट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2022 11:58:54 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। शादी के इतने सालों बाद भी लोगों को आज भी उनके बारे में जानने में दिलचस्पी है।

kareenakapoor.jpg

KAREENA KAPOOR KHAN

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। शादी के इतने सालों बाद भी लोगों को आज भी उनके बारे में जानने में दिलचस्पी है। रील पर दोनों की जोड़ी भलेही कमाल न दिखाती हो लेकिन रियल में दोनों ऑसम पेयर माने जाते हैं। यहीं वजह है कि शादी के इतने सालों बाद भी आज भी शोज और इंटरव्यू के दौरान दोनों से उनकी बॉन्डिंग और रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए जाते हैं।
ऐसा ही कुछ शो Star VS Food के एपिसोड में हुआ जहां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से कई सारे सवाल – जवाब किए गए। इस दौरान उनसे प्रोफेशनल के साथ-साथ कई सारे पर्सनल सवाल भी किए गए। इस दौरान करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी बेहद पर्सनल चीजें भी शेयर की जो वे अक्सर शोज में करते हुए नहीं दिखाई देती हैं। दरअसल बेबो ने अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर किए। (Kareena revealed a bedroom secret) जिसे जानने के बाद अभी तक लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
दरअसल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने डिस्कवरी प्लस पर सेलिब्रिटी कुकिंग शो Star VS Food में गेस्ट के तौर पर एंट्री की थी। यह एक प्रोपर कुंकिंग शो है जिसमें सेलेब्स कुकिंग के दौरान अपने पर्सनल अनुभव और मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। इसी शो के दौरान करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने तान्या घावरी से खास बातचीत की।
इसी दौरान करीना ने कहा सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं। उन्होंने कहा मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan)। फिर क्या था उनका यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और फिर करीना आगे कहती है कि मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है, मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए। करीना कपूर का यह जवाब जानने के बाद आज भी लोग इसपर अपना रिएक्शन देते हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान कोविड पॉजिटिव आई थीं, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। अब फिलहाल वे ठी है और उन्होंने अपना न्यू ईयर अपनी फैमिली के साथ मनाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो