scriptअपनी लेटेस्ट ड्रेस पर उर्फी जावेद ने स्माइल देने से कर दिया मना, देखिए Video | urfi javed says no smile to paparazzi in latest dress at new year 2022 | Patrika News

अपनी लेटेस्ट ड्रेस पर उर्फी जावेद ने स्माइल देने से कर दिया मना, देखिए Video

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2022 08:20:02 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उन्हें टीवी के कई सीरियल में काम करते हुए देखा गया लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस के घर में आने के बाद मिली।

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, उन्हें किया गया था कास्टिंग काउच के लिए मजबूर, शामिल थे इंडस्ट्री के ये बड़े नाम

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, उन्हें किया गया था कास्टिंग काउच के लिए मजबूर, शामिल थे इंडस्ट्री के ये बड़े नाम

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने नए साल पर अपना लेटेस्ट लुक लोगों के साथ शेयर किया है। हमेशा की तरह लेटेस्ट लुक में भी उर्फी जावेद काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इसी के साथ ही उर्फी जावेद को मीडिया ने स्पॉट किया है। नए साल के मौके पर उर्फी जावेद पपराजी की नजर में आ गई हैं। इस मौके पर भी उर्फी जावेद काफी ग्लैमरस लग रही थीं।
उन्होंने ब्लैक कलर का स्लिंग गाउन कैरी किया हुआ था। इस लुक को इन्हैन्स करने के लिए उन्होंने ग्रे कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ था और वाइट हील्स भी पहनी हैं। हमेशा की तरह ही इस बार भी उर्फी जावेद अपने लुक से लोगों को अमेज कर रही हैं। इस मौके पर पपराजी को पोज देने के दौरान जब एक रिपोर्टर ने उनसे कहा कि स्माइल प्लीज तो वो उसका तुरंत रिप्लाई देती हैं कि इस ड्रेस पर नो स्माइल।
इसे सुनकर जरूर वहां इकट्ठा लोग असमंजस की स्थिति में पड़ गए होंगे। हालांकि यह पहला मौका नहीं था जब उन्होंने कुछ ऐसा कहा हो जिससे लोग हैरान रह गए हो। इससे पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने लोगों को अपने लुक और बातों से चौंका दिया है। उर्फी जावेद को इंडस्ट्री में उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। वे इसके लिए काफी मशहूर है। हर वक्त पपराजी उनको उनके अतरंगी स्टाइल के लिए कवर करता है।
बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उन्हें टीवी के कई सीरियल में काम करते हुए देखा गया लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस के घर में आने के बाद मिली। बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। हालांकि वे इस शो में ज्यादा दिन नहीं टिक सकी थी औऱ घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई थी, लेकिन फिर भी सबकी नजरें उन पर पड़ी।
इस शो से निकलने के बाद से ही उर्फी जावेद मीडिया में छाई हुई हैं और इसकी वजह है उनका अतरंगी ड्रेसिंग सेन्स, जिससे वे लोगों को चौंका देती हैं। आए दिन वे मीडिया में अपने स्टाइल के लिए खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी वजह से उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो