scripturfi javed says no smile to paparazzi in latest dress at new year 2022 | अपनी लेटेस्ट ड्रेस पर उर्फी जावेद ने स्माइल देने से कर दिया मना, देखिए Video | Patrika News

अपनी लेटेस्ट ड्रेस पर उर्फी जावेद ने स्माइल देने से कर दिया मना, देखिए Video

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उन्हें टीवी के कई सीरियल में काम करते हुए देखा गया लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस के घर में आने के बाद मिली।

नई दिल्ली

Published: January 02, 2022 08:20:02 pm

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने नए साल पर अपना लेटेस्ट लुक लोगों के साथ शेयर किया है। हमेशा की तरह लेटेस्ट लुक में भी उर्फी जावेद काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इसी के साथ ही उर्फी जावेद को मीडिया ने स्पॉट किया है। नए साल के मौके पर उर्फी जावेद पपराजी की नजर में आ गई हैं। इस मौके पर भी उर्फी जावेद काफी ग्लैमरस लग रही थीं।
urfi_javed_1.jpg
URFI JAVED
उन्होंने ब्लैक कलर का स्लिंग गाउन कैरी किया हुआ था। इस लुक को इन्हैन्स करने के लिए उन्होंने ग्रे कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ था और वाइट हील्स भी पहनी हैं। हमेशा की तरह ही इस बार भी उर्फी जावेद अपने लुक से लोगों को अमेज कर रही हैं। इस मौके पर पपराजी को पोज देने के दौरान जब एक रिपोर्टर ने उनसे कहा कि स्माइल प्लीज तो वो उसका तुरंत रिप्लाई देती हैं कि इस ड्रेस पर नो स्माइल।
इसे सुनकर जरूर वहां इकट्ठा लोग असमंजस की स्थिति में पड़ गए होंगे। हालांकि यह पहला मौका नहीं था जब उन्होंने कुछ ऐसा कहा हो जिससे लोग हैरान रह गए हो। इससे पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने लोगों को अपने लुक और बातों से चौंका दिया है। उर्फी जावेद को इंडस्ट्री में उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। वे इसके लिए काफी मशहूर है। हर वक्त पपराजी उनको उनके अतरंगी स्टाइल के लिए कवर करता है।
बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उन्हें टीवी के कई सीरियल में काम करते हुए देखा गया लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस के घर में आने के बाद मिली। बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। हालांकि वे इस शो में ज्यादा दिन नहीं टिक सकी थी औऱ घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई थी, लेकिन फिर भी सबकी नजरें उन पर पड़ी।
इस शो से निकलने के बाद से ही उर्फी जावेद मीडिया में छाई हुई हैं और इसकी वजह है उनका अतरंगी ड्रेसिंग सेन्स, जिससे वे लोगों को चौंका देती हैं। आए दिन वे मीडिया में अपने स्टाइल के लिए खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी वजह से उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलसेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेसIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: राजस्थान ने गुजरात को जीत के लिए दिया 189 रनों का लक्ष्य'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.