scriptरणबीर कपूर के सवाल पर जब फंस गई आलिया भट्ट, ऐसे संभाली सिचुएशन | alia bhatt blush over ranbeer kapoor question during RRR promotion | Patrika News

रणबीर कपूर के सवाल पर जब फंस गई आलिया भट्ट, ऐसे संभाली सिचुएशन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2022 06:00:02 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

ये तो हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे कई मौके आए जब इस बात का खुलासा हुआ है।

alia.jpg

ALIA BHATT

इंटरटेनमेंट जगत में ऐसा कई बार हुआ है जब सेलेब्स से ऐसा सवाल कर लिया जिसका न उनके पास कोई जवाब होता है और न ही उस सवाल की उम्मीद। ऐसे मौके खासकर तब आते हैं जब सेलेब्स चारों ओर से मीडिया और लोगों से घिरे होते हैं। कई बार तो सवाल इतने बेतुके होते हैं कि सेलेब्स जवाब देना पसंद भी नहीं करते और कई बार सवाल सुनकर सेलेब्स की हंसी ही छूट जाती है।
ऐसा ही कुछ हाल में आलिया भट्ट के साथ हुआ है। दरअसल ये तो हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे कई मौके आए जब इस बात का खुलासा हुआ है। आलिया तो अपने प्यार का इजहार एक अवार्ड शो के दौरान ही कर चुकी हैं। तभी से लोग रणबीर कपूर को लेकर उन्हें बड़ी बेबाकी से तंज कसते हैं और ऐसा ही कुछ इन दिनों हो रहा है जब वे RRR फिल्म के प्रमोशन के लिए हर इवेंट और शो में नजर आ रही हैं।
हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे तंज कसते हुए पूछ लिया कि फिल्म में तीन आर है और आर आपके लिए स्पेशल भी है..लकी भी है? फिर क्या था, ये सवाल सुनते ही आलिया शर्म तो लाल हो गई लेकिन आखिर में जवाब भी दे ही दिया कि R लेटर भी स्पेशल है और A भी।
यह भी पढ़ेंः ग्लैमर के मामले में उर्वशी रौतेला से कम नहीं हैं मां मीरा रौतेला, दंग रह जाते हैं लोग

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म RRR के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इसके साथ ही फिल्म में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी टॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और वे अहम रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे।
इन दिनों आलिया भट्ट जोर- शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। यही कारण है कि उन्हें इन दिनों टीवी के कई शोज में देखा जा रहा है। बिग बॉस 15 से लेकर द कपिल शर्मा शो तक में आलिया भट्ट RRR की टीम के साथ नजर आईं। हालांकि द कपिल शर्मा शो के एपिसोड का सिर्फ प्रोमो ही अभी सामने आया है। काफी हाई बजट मूवी के साथ इसका शानदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। दर्शकों को बहुत पसंद आ भी रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो