scriptक्या करीना कपूर ने बेटों के जन्म से पहले करवाई थी भ्रूण जांच? बेबो ने खुद किया खुलासा | kareena kapoor-reveals-did-she-tried-to-know-sex-of-taimur-jeh | Patrika News

क्या करीना कपूर ने बेटों के जन्म से पहले करवाई थी भ्रूण जांच? बेबो ने खुद किया खुलासा

Published: Aug 13, 2021 02:27:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में करीना कपूर ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी से लेकर उस दौरान होने वाली मुश्किलों को लेकर खुलकर बात की है।

kareena_kapoor.jpg

Kareena Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी साल की शुरुआत में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद से ही वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी से लेकर उस दौरान होने वाली मुश्किलों को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही, करीना ने ये भी बताया कि क्या कभी उन्होंने और सैफ ने दोनों बेटों के पैदा होने से पहले उनका सेक्स जांच कराने की कोशिश की थी?
ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती दिखीं

करीना ने लिखा कि सैफ और मैं स्कैन के लिए जाते वक्त काफी एक्साइटिड होते थे। इससे पहले कि आप हैरान हों, मैं बताना चाहती हूं कि हम कभी अपने बच्चों का सेक्स जानने के लिए परेशान नहीं रहे। करीना ने अपनी किताब में ये भी बताया कि वह हमेशा से चाहती थीं कि तैमूर को कोई भाई या बहन हो। ऐसे में उन्होंने तैमूर की चीजों को अच्छे से संभालकर रखा। ताकि दूसरा बच्चा होने पर तैमूर की चीजें उसके काम आ सकें।
करीना ने लिखा, ‘मैंने कभी भी तैमूर की चीजों को फेंका नहीं। मुझे पता था कि मैं दूसरा बच्चा चाहती हूं। मैं जानती थी कि मैं तैमूर की चीजों को दूसरे बच्चे के इस्तेमाल में लेकर आऊंगी। चाहे वो लड़का हो या लड़की।’ इसके अलावा, करीना ने किताब में ये भी बताया कि उनका दूसरा बेटा किसकी तरह दिखता है। उन्होंने कहा, ‘टिम टिम सैफ अली खान की तरह दिखते हैं, जबकि जेह उनके जैसे दिखते हैं। मेरे दोनों बच्चे एक दूसरे से बहुत अलग हैं। टिम काफी हद तक सैफ की तरह दिखते हैं। जेह मेरे जैसा दिखता है। हालांकि तैमूर तीन महीने का था तभी से आउटगोइंग और तेज तर्रार हैं। वहीं, जेह काफी गंभीर और शांत है।’
ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी का मास्क अटका तो आमिर खान ने बड़े प्यार से की मदद, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी। शादी के बाद साल 2016 में करीना ने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। बेबो के पहले बेटे के नाम पर काफी बवाल हुआ था। उसके बाद अब इस साल फरवरी में उन्होंने अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया। जेह का पूरा नाम जहांगीर है। करीना की किताब से इसका खुलासा हुआ है। अब दूसरे बेटे के नाम पर भी सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो