scriptKareena kapoor was in love with this person at the age of 13 | करीना कपूर खान को 13 साल की उम्र में था इस इस शख़्स से प्यार, पार कर गई थी हदें | Patrika News

करीना कपूर खान को 13 साल की उम्र में था इस इस शख़्स से प्यार, पार कर गई थी हदें

करीना कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। पहले शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में रही। जिसके बाद अब वह सैफ अली खान के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी गुजार रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 13 साल की उम्र में करीना कपूर को किस्से प्यार था?

नई दिल्ली

Published: November 08, 2021 11:54:22 am

13 साल की उम्र में करीना कपूर को हुआ विक्की निहलानी से प्यार: करीना कपूर खान अपनी फिल्मों और करियर के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। पहले वह शाहिद के साथ रिलेशनशिप में थीं, उसके बाद आज वह अपने पति सैफ अली खान के साथ खान बनाकर एक प्यारी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। लेकिन क्या आप करीना के पहले प्यार के बारे में जानते हैं, जिसे वह अपना हमसफर कहती थीं। आइए बताते हैं।
kareena
kareena-kapoorदरअसल, करीना कपूर को जब पहली बार प्यार हुआ था तब वह महज 13 साल की थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना को शाहिद कपूर और सैफ अली खान से पहले एक लड़के से प्यार हो गया था। करीना ने खुद अपने प्यार का ये किस्सा शेयर किया। Rediff.com को दिए एक पुराने इंटरव्यू में करीना ने पर्सनल लाइफ से जुड़े इस राज का खुलासा किया था। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि उनका पहला प्यार कोई तीसरा शख्स था जिसके बारे में लोग नहीं जानते। करीना कपूर को सबसे पहले अभिनेता विक्की निहलानी से प्यार हुआ था, जो 1990 की फिल्म 'आज के शहंशाह' में नजर आए थे। विक्की निहलानी मशहूर निर्माता पहलाज निहलानी के बेटे हैं।
जब इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से सवाल किया गया कि, उन्होंने अपने फ्यूचर के लिए कोई प्लानिंग की थी तो उन्होंने कहा था कि वे उस समय फ्यूचर के बारे में नहीं सोच रही थी। क्योंकि उस समय शादी और अन्य चीजों के बारे में सोचना जल्दबाज़ी थी। मगर वे हम साथ है और अपने अपने करियर के बारे में सोच रहे है। उस समय मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो न्यूजपेपर और मैगजीन की सिर्फ यहीं हैडलाइन हुआ करती थी कि कपूर खानदान की बेटी पहलाज निहलानी के बेटे के प्यार में पूरी तरह पागल है। इसके कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए और करीना में मीडिया से कहा कि, अब वह सिर्फ अपनी फिल्मों से प्यार करती है साथ ही कहा कि वह अगले 10 सालों तक सिर्फ फिल्मे ही करेंगी।
kareena-kapoorआपको बता दें कि करीना कपूर ने रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म फ्लॉप रही लेकिन करीना का काम पसंद किया गया। उनकी यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर खान अहम् किरदार में थे। उन्हें धीरे-धीरे फिल्मों के ऑफर मिलने लगे और इसी दौरान वे अभिनेता शाहिद कपूर के नजदीक हो गई। करीना कपूर और शाहिद कपूर रिलेशनशिप में आए और इस बात को दोनों ने स्वीकार भी किया था।
यह भी देखें-जब शूटिंग के बीच धर्मेंद्र ने अचानक हेमा मालिनी से पूछा- आप मुझसे प्यार करती हैं?, ड्रीम गर्ल ने यूं दिया था जवाब

दोनों ही स्टार्स फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान एक ही कार से सेट पर पहुंचते थे। इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच दूरिया आने लगी और आखिरकार ब्रेकअप हो गया। इसके बाद करीना की जिंदगी में सैफ अली खान की एंट्री हुई। सैफ अली खान से करीना की मुलाकात टशन फिल्म के दौरान हुई थी। इतना ही नहीं दोनों लिव-इन में भी रहे है और 2012 में दोनों ने शादी कर ली। आज इस कपल के दो बेटे है।
करीना कपूर खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है। मुझे कुछ कहना है, ऐतराज, हलचल, चुप चुपके, ओमकारा, जब वी मेट, गोलमाल रिटर्न्स, अजनबी, कभी खुशी कभी गम, 3 इडियट्स, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान, उड़ता पंजाब, वीरे दि वेडिंग जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आने वाली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.