scriptKareena Saif Spends A Lot On The Education And Care Of Taimur Ali Khan | Taimur Ali Khan की पढ़ाई को लेकर काफी सीरियस हैं करीना-सैफ, पढ़ाई और देखभाल में करते हैं इतना खर्चा | Patrika News

Taimur Ali Khan की पढ़ाई को लेकर काफी सीरियस हैं करीना-सैफ, पढ़ाई और देखभाल में करते हैं इतना खर्चा

  • तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) की पढ़ाई का ध्यान रखते हैं करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan )
  • पर्सनैलिटी डेवलपमेंट, ड्राइंग, गेमिंग, और क्विज़ की दिलाते हैं क्लासेस
  • हाल ही में चार साल के हुए तैमूर

नई दिल्ली

Published: December 22, 2020 11:36:59 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स तो हमेशा सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे बचपन से ही लाइम लाइट में आ जाते हैं। स्टारकिड्स पर हमेशा लोगों की नज़र रहती हैं। इन दिनों स्टार किड में सबके फेवरेट तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) हैं। जी हां, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) के लाडले सबके चहेते बन गए हैं। वह छोटी ही उम्र से एक स्टार बन गए हैं। जिसके सामने अच्छे-अच्छे अभिनेता पानी भरते हुए नज़र आते हैं।

Kareena Saif Spends A Lot On The Education And Care Of Taimur Ali Khan
Kareena Saif Spends A Lot On The Education And Care Of Taimur Ali Khan

यह भी पढ़ें

फरीदाबाद के अस्पताल में हुआ Sushant के पिता का ऑपरेशन, हार्ट अटैक के चलते कराया था एडमिट

Taimur Ali Khan

तैमूर की परवरिश होती है लाखों में

‘इंटरनेट संसेशन’ बन चुके तैमूर अली खान की परवरिश के खर्च की बात करें तो रकम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, बताया जाता है कि तैमूर की परवरिश में जितना खर्चा आता है। उतने में महंगी गाड़ियां आ सकती है। कुछ समय पहले तैमूर की नैनी की सैलरी ( Taimur Ali Khan Nanny Salary ) को लेकर कई खबरें सामने आई थीं। वह हर वक्त उनके साथ रहती हैं। तैमूर को घर से बाहर लाने और घर वापस ले जाने की ड्यूटी वही करती हैं। इस काम के लिए करीना उन्हें 1.5 लाख रुपये देती हैं। वैसे सुर्खियों में आने के बाद उनकी नैनी का दिखना थोड़ा कम हो गया है।

Taimur Ali Khan

तैमूर की पढ़ाई पर होता है इतना खर्चा

तैमूर की पढ़ाई ( Taimur Ali Khan Study ) पर हो रहे खर्च की बात करें तो बताया जाता है कि करीना और सैफ उनकी पढ़ाई को लेकर काफी सीरियस रहते हैं, इसलिए वह उनकी पढ़ाई के लिए एक अच्छी खासी रकम चुकाते हैं। कहा जाता है कि प्री-स्कूल की फीस एक महीने की 5 हज़ार होती है, लेकिन उनकी टीचर एक साथ 15 हज़ार रुपए ले जाया करती हैं। इसी के साथ वह तैमूर के लिए पर्सनैलिटी डेवलपमेंट, ड्राइंग, गेमिंग, और क्विज़ की क्लासेस भी दिलाते हैं। खैर करीना-सैफ की कमाई के आगे यह रकम काफी कम है। दोनों ही इंडस्ट्री में काफी समय से काम करते हुए आए हैं।

Taimur Ali Khan

चार साल के हुए तैमूर अली खान

कुछ समय पहले ही तैमूर अली खान ने अपना चौथा जन्मदिन मनाया है। सोशल मीडिया पर उनकी जन्मदिन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। तैमूर को देख सभी उनकी क्यूटनस के दीवाने हो गए थे। इस दौरान उनकी बहन इनाया खेमू ( Inaaya Khemu ) भी आई थी। बता दें करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। जल्द ही उनके घर एक और नन्हे मेहमान की किलकारियां गूज़ने वाली हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.