फरीदाबाद के अस्पताल में हुआ Sushant के पिता का ऑपरेशन, हार्ट अटैक के चलते कराया था एडमिट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Dec 2020, 09:04 PM IST
फरीदाबाद  के अस्पताल में हुआ Sushant के पिता का ऑपरेशन, हार्ट अटैक के चलते कराया था एडमिट
Sushant Father KK Singh Underwent Heart Surgery

  • दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के पिता केके सिंह ( KK Singh ) का हुआ ऑपरेशन
  • हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में कराया गया था भर्ती
  • सुशांत की बहनें रख रही हैं पिता का ध्यान

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को गुज़रे लंबा समय हो गया है। आज भी उनके परिवार वाले और उनके चाहने वाले उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। जब से सुशांत का निधन हुआ है। तब से ही उनके परिवार वाले काफी परेशान चल रहे हैं। इस बीच अचानक से सुशांत के पिता के के सिंह ( KK Singh ) की तबीयत खराब होने की भी खबर सामने आई। अभिनेता के पिता को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2020: लॉकडाउन के दौरान ये 5 कलाकार गुज़रे आर्थिक तंगी से, किसी ने बेची सब्जी, किसी ने मांगी मदद

Sushant Singh Rajput

बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से उनके पिता की हार्ट सर्जरी की गई है। हार्ट सर्जरी के दौरान आर्टरीज में 5 ग्राफ्ट लगाए गए हैं। उनका ऑपरेशन फरीदाबाद के एशियन अस्पताल ( Asian Hospital ) में हुआ है। ऐसे में सुशांत की कमी को पूरा करने के लिए तीनों बहनें इन दिनों पिता के साथ हैं। इस बीच अस्पताल से केके सिंह की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह बेटी प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh ), मीतू सिंह ( Meetu Singh ) और नीतू सिंह ( Neetu Singh ) दिखाई दे रहे हैं। वह अपनी छोटी बेटी श्वेता सिंह कृति से वीडियो कॉल पर बातचीत करते रहते हैं। सामने आई इस तस्वीर के बाद से सुशांत के तमाम फैंस उनके जल्दी घर आने की कामना कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput

आपको बताते चलें कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस केस को एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियों ने अपने अंडर लिया। काफी लंबे समय तक चुप रहने के बाद सुशांत के पिता ने भी न्याय की आवाज़ उठाई और उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने का फैसला भी लिया। सुशांत को गुज़रे 6 महीने हो चुके हैं और आज भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है।