scriptKartik Aaryan और जान्हवी कपूर की गोवा से तस्वीरें हुई वायरल, साथ में दिखे एक्टर्स | Kartik Aaryan and Janhvi Kapoor pictures from their Goa vacation | Patrika News

Kartik Aaryan और जान्हवी कपूर की गोवा से तस्वीरें हुई वायरल, साथ में दिखे एक्टर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2021 06:08:14 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

गोवा से जान्हवी और कार्तिक की तस्वीरें वायरल
तस्वीरों वायरल होने के बाद उड़ी डेटिंग की खबरें

janhvi_kapoor_kartik_aaryan_1.jpg

Janhvi Kapoor Kartik Aaryan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले दोनों को गोवा में साथ में वेकेशन एंजॉय करते हुए देखा गया था। हालांकि अब दोनों ही वापस मुंबई लौट चुके हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। इस बीच उनकी गोवा की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों साथ में दिखाई दे रहे हैं।
वायरल हो रहीं तस्वीरों में जान्हवी कपूर ने जहां ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन वाइट शर्ट और स्टाइलिश जींस में नजर आ रहे हैं। दोनों के साथ कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं।
सुशांत की मौत के बाद रोडीज फेम राजीव संग वक्त बिताती दिखीं Rhea Chakraborty, देखिए तस्वीरें

https://twitter.com/hashtag/JanhviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले भी कार्तिक और जान्हवी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसमें वह गोवा की सड़कों पर बुलेट में घूमते हुए नजर आ रहे थे। कार्तिक बुलेट चला रहे थे वहीं जान्हवी उनके साथ पीछे बैठी हुई थीं। दोनों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था।
Sushant Singh Rajput के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर पर लगा ड्रग्स देने का आरोप, तलाश में जुटी NCB

https://twitter.com/hashtag/JanhviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, सबसे पहले कुछ फैंस ने जान्हवी और कार्तिक को गोवा में स्पॉट किया था। जिसके बाद उन्होंने कार्तिक के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी। फोटो के लिए कार्तिक आर्यन ने मुंह से मास्क नीचे किया, उसके बाद उन्होंने फैन के साथ सेल्फी क्लिक कराई। इसके अलावा एक तस्वीर में जान्हवी और कार्तिक साथ में खड़े होकर कैमरे पर पोज़ दे रहे थे। उन्हें गोवा के एक बिस्त्रो में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। वहीं, कार्तिक आर्यन अपने नए लुक के साथ दिखाई दिए। लंबे बालों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा था।
बता दें कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर जल्द फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी भी होंगे। जो इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

https://twitter.com/hashtag/JanhviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो