कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Apr 2021, 03:08 PM IST
कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात
Katrina Kaif Coronavirus Report Came Negative

बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक तस्वीर साझा की है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोज़ाना कई सैकड़ों केस सामने आ रहे हैं। आम से लेकर खास तक इस वायरस से संक्रमित होते जा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सेलेब्स पर भी कोरोना का कहर बरसा। कुछ समय पहले कैटरीना कैफ की कोरोना संक्रमित हो गई थीं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की दी थी। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। जो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रही है।

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह येलो कलर की ड्रेस पहने हुए घर में बैठीं हुई नज़र आ रही हैं। साथ ही तस्वीर में उन्होंने 17.04.21 की तारीख भी लिखी है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि 'नेगेटिव'। कैटरीना ने बताया कि जब इस दौरान उन्हें लोगों से खूब प्यार मिला।

यह भी पढ़ें- नए साल पर Katrina Kaif की खुली पोल, पोस्ट हो गई ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal के संग ये Photo

Vicky Kaushal

विक्की कौशल ने भी दी कोरोना को मात

इन दिनों कैटरीना संग एक्टर विक्की कौशल का नाम भी जुड़ता हुआ सुनाई देता है। कैटरीना से पहले विक्की कोरोना पॉजिटिव हुए थे। वहीं अब कैटरीना से पहले उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। विक्की ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।फोटो में विक्की काफी खुश नज़र आ रहे थे।

यह भी पढ़ें- रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगती नज़र आईं Katrina Kaif! फैंस ने सबूत के तौर पर शेयर की यह तस्वीर

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म

आपको बता दें जल्द ही फिल्म सूर्यावंशी में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी बना रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, और अक्षय कुमार एक साथ इस फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका दिखाई देंगी। जिसे लेकर सभी लोग काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट तय नहीं हो पा रही है।