scriptखुद को फिट रखने के कटरीना कैफ जिम में करती हैं खूब मेहनत, हार्डकोर वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने | Katrina Kaif Shared Her Hardcore Workout Gym Video | Patrika News
बॉलीवुड

खुद को फिट रखने के कटरीना कैफ जिम में करती हैं खूब मेहनत, हार्डकोर वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने

कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कटरीना जिम में हार्डकोर एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दीं हैं। कटरीना का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

नई दिल्लीSep 18, 2021 / 03:02 pm

Shweta Dhobhal

Katrina Kaif

Katrina Kaif

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। कटरीना इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान खान संग रूस में हैं। फिल्म में बेहतरीन दिखाई देने के लिए कटरीना कैफ काफी मेहनत कर रही है। इसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं। कटरीना का ये वीडियो देख आपको को इस बात पर यकीन हो जाएगा कि एक्ट्रेस खुद को मिंटेन रखने के लिए कितनी मेहनत करती है।

कटरीना कैफ का हार्डकोर वर्कआउट

कटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो जिम में हार्डकोर वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में कटरीना सिंगल आर्म बारबैल एक्सरसाइज कर अपने कंधों को मजबूत बना रही हैं। जम्पिंग जैक विद् एस्कॉर्ट्स कर रही है। कैटलबैल रो, शोल्डर प्रेस और लंग्स, लैग रेसेस विद पुशअप्स जैसी एक्सरसाइज करती हुईं नज़र आ रही हैं। वर्कआउट करते हुए कटरीना संग उनका ट्रेनर भी मौजूद है।

जिसके साथ वीडियो के आखिर में कटरीना ने पोज भी दिया है। पोज अपने जिम ट्रेनर संग जिम करते हुए कटरीना काफी फोक्स लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की शार्ट्स और वाइट टी-शर्ट पहनी है। वर्कआउट में कोई परेशानी ना हो तो कटरीना ने चोटी बनाई है।

वीडियो को शेयर हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है कि “मैं अपने दीमाग को ट्रेन कर रही हूं….अपनी बॉडी को फॉलो कर रही हूं।” कटरीना ने आगे बताया कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो अपने ट्रेनर को बुलाती हैं। कटरीना कैफ ने कैप्शन में अपने ट्रेनर को टैग भी किया है। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। फैंस भी कमेंट कर कटरीना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

विक्की कौशल संग अफेयर की आई खबरें

आपको बता दें वैसे कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में है हीं, लेकिन इन दिनों वो एक्टर विक्की कौशल संग रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में छाईं हुई हैं। हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि कटरीना और विक्की ने चोरी छुपे सगाई कर ली है। जिसके बाद से इन खबरों को महज अफवाह ही बताया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / खुद को फिट रखने के कटरीना कैफ जिम में करती हैं खूब मेहनत, हार्डकोर वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो