scriptअक्षय और रोहित का कैटरीना कैफ ने बनाया मजेदार वीडियो, भागते नजर आए खिलाड़ी | Katrina Kaif Shares Funny Video of Akshay Kumar And Rohit Shetty | Patrika News

अक्षय और रोहित का कैटरीना कैफ ने बनाया मजेदार वीडियो, भागते नजर आए खिलाड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2021 06:22:52 pm

Submitted by:

Archana Pandey

कैटरीना कैफ ने अक्षय और रोहित का मजेदार वीडियो बनाकर शेयर किया है। वीडियो में अक्षय, फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की गोद में आराम फरमाते नजर आ रहे हैं।

Katrina Kaif Shares Funny Video of Akshay Kumar And Rohit Shetty

Akshay Kumar And Rohit Shetty, katrina

नई दिल्ली: Katrina Kaif Shares Funny Video of Akshay Kumar: अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलीज होने जा रही है। इस बीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी (Akshay Kumar And Rohit Shetty) का मजेदार वीडियो बनाकर शेयर किया है। वीडियो में अक्षय, फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की गोद में आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही उन्हें पता लगता है कि कैट उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं वो वहां से भागने लगते हैं।
वीडियो की शुरुआत में कैटरीना कैफ धीरे से बताती है कि आज सूर्यवंशी फिल्म के प्रमोशन का पहला दिन है और इसके लिए अक्षय कुमार बहुत एनर्जटिक और एक्साइटेड हैं। मैंने उन्हें कभी इतना उत्साहित नहीं देखा, देखिए जरा इन्हें, तभी वीडियो में अक्षय बड़े रिलेक्स होकर रोहित की गोद में लेटे दिखाई दे रहे हैं।
ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर अब तक कई हजार कमेंट और लाइक्स मिल चुके हैं।

जैसे ही उन्हें पता चलता है कि कैटरीना वीडियो बना रही हैं तो अक्षय एकदम उठकर बैठ जाते हैं और कहते हैं रिकॉर्ड मत करो। ये ठीक नहीं लगता, हमारी इज्जत है, लेकिन कैटरीना नहीं रुकती, जिसके बाद अक्षय और रोहित शेट्टी वहां से उठकर भागने लगते हैं. इस दौरान अक्षय हड़बड़ाहट में गिर भी जाते हैं।
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में सालों बाद अक्षय और कैटरीना एक साथ नजर आएंगे। जबकि रणवीर सिंह और अजय देवगन गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे। ये फिल्म देशभर में 3 हजार सिनेमा थियेटरों पर रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो