scriptजब अजय देवगन ने पहली मुलाकात में काजोल को कर दिया था रिजेक्ट, नहीं मिलना चाहते थे दोबारा | When Ajay Devgan rejected Kajol in first meeting never wanted to meet | Patrika News
बॉलीवुड

जब अजय देवगन ने पहली मुलाकात में काजोल को कर दिया था रिजेक्ट, नहीं मिलना चाहते थे दोबारा

मैं काजोल से पहली बार फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान मिला था। लेकिन सच कहूं तो, मैं इसके बाद काजोल से कभी मिलना नहीं चाहता था।

नई दिल्लीOct 24, 2021 / 03:01 pm

Archana Pandey

When Ajay Devgan rejected Kajol in first meeting never wanted to meet

Ajay Devgan and Kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां कुछ कपल्स पहली नजर में ही एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। वहीं, कुछ कपल ने पहली मुलाकात में एक दूसरे को रिजेक्ट कर दिया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल अजय देवगन और काजोल (Ajay Devgan and Kajol) रिजेक्शन लिस्ट में शामिल हैं। अजय ने पहली मुलाकात में काजोल को रिजेक्ट कर दिया था। इस बात को खुलासा खुद अजय ने ही किया था।
पहली बार में काजोल पसंद नहीं आई थीं
दरअसल अजय देवगन ने ‘पायनियर’ को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, वह जब पहली बार काजोल से मिले थे, तब वह उन्हें ज्यादा पसंद नहीं आई थीं, जिस वजह से अजय कभी काजोल से दोबारा नहीं मिलना चाहते थे।
अजय देवगन ने बताया था कि ‘मैं काजोल से पहली बार फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान मिला था। लेकिन सच कहूं तो, मैं इसके बाद काजोल से कभी मिलना नहीं चाहता था। इसकी वजह ये है कि, अगर आप काजोल से पहली बार मिलेंगे, तो उनकी तेज आवाज, अभिमान और बहुत ज्यादा बातचीत करना उनकी पर्सनैलिटी को दर्शाता हुआ लगेगा। मैं और काजोल एक-दूसरे से बहुत अलग है। हालांकि बाद में मुझे काजोल का नेचर समझ आने लगा और मुझे लगता है कि जो होना लिखा होता है, वो हो ही जाता है।
एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ नहीं बोला था
अजय देवगन ने ये भी बताया था कि, उन दोनों के बीच कभी भी ऑफिशियल तौर पर प्रपोजल नहीं हुआ है। दोनों अपने रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते थे। इसी वजह से दोनों में से किसी ने एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ नहीं बोला था।
अजय और काजोल एक-दूसरे से बेहद ही अलग हैं। जहां अजय देवगन फिल्मी दुनिया में अपने शांत व्यवहार और कम बोलते हैं। वहीं, काजोल एक दम बिंदास और चुलबुली हैं। इतना ही नहीं, काजोल को बातें भी बहुत करती हैं। अलग-अलग पर्सनैलिटी के होने के बाद भी काजोल और अजय एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब अजय देवगन ने पहली मुलाकात में काजोल को कर दिया था रिजेक्ट, नहीं मिलना चाहते थे दोबारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो