scriptरणबीर कपूर की ये पांच बातें, जो जीत लेती हैं हर लड़की का दिल | Ranbir Kapoor five dialogues that win every girl's heart | Patrika News

रणबीर कपूर की ये पांच बातें, जो जीत लेती हैं हर लड़की का दिल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2021 01:59:49 pm

Submitted by:

Archana Pandey

इस फिल्म में रणबीर कपूर को नरगिस फखरी से प्यार हो जाता है और वो उन्हें कहते हैं, ‘आई लव यू गर्लफ्रेंड बन जा मेरी, तू और मैं रॉक कर देंगे’।

Ranbir Kapoor five dialogues that win every girl's heart

Ranbir Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लड़कियों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। हर लड़की उनके जैसा पार्टनर चाहती है। रणबीर की कई बॉलीवुड फिल्मों अपनी लव स्टोरी को भी तलाशती हैं। ऐसे में आज हम आपको रणबीर कपूर की पांच ऐसी बातें (Ranbir Kapoor five dialogues) बता रहे हैं। जो हर लड़की के दिल को जीत लेती हैं।
‘आई लव यू गर्लफ्रेंड बन जा मेरी, तू और मैं रॉक कर देंगे’
रॉकस्टार फिल्म में रणबीर कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग की है। उनके किरदार के बारे में फिल्म में शम्मी कपूर एक संवाद बोलते हैं ‘यह बड़ा जानवर है। पिंजरे में इसे कैद करना मुश्किल है। यह अपनी दुनिया खुद बनाएगा और इस जानवर को रणबीर ने बड़ी खूबी से बाहर निकाला है। इस फिल्म में रणबीर कपूर को नरगिस फखरी से प्यार हो जाता है और वो उन्हें कहते हैं, ‘आई लव यू गर्लफ्रेंड बन जा मेरी, तू और मैं रॉक कर देंगे’। इस फिल्म का ये डायलॉग आज भी लड़कियों को याद है।
‘प्यार पाना जितना मुश्किल होता है ना… उतनी ही आसानी से खो भी जाता है’
बचना ऐ हसीनो फिल्म का एक डायलॉग था बचना ऐ हसीनो। जो लड़कियों को आज भी याद है। “प्यार पाना जितना मुश्किल होता है ना… उतनी ही आसानी से खो भी जाता है।

‘लव जब होता है, जिसको होता है…दुनिया बदल देता है’
साथ ही इसका एक और डायलॉग बहुत ज्यादा फेमस है। “लव जब होता है, जिसको होता है…दुनिया बदल देता है।
‘ये चलती फिरती वनीला आइसक्रीम है’
फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में रणबीर जब कैटरीना कैफ को देख डायलॉग बोलता है, “क्या लड़की है यार..बाल सिल्की सिल्की गाल मिल्की मिल्की, ये चलती फिरती वनीला आइसक्रीम है।

‘तुम्हारे जैसी लड़कियां फ्लर्टिंग के लिए नहीं इश्क के लिए बनी हैं’
फिल्म ये जवानी है दीवानी का एक डायलॉग है जब रणबीर दीपिका पादुकोण को बोलते है जो शायद हर लड़की सुनना चाहेगी और वो डायलॉग है, “तुम्हारे जैसी लड़कियां फ्लर्टिंग के लिए नहीं इश्क के लिए बनी हैं।“
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो