scriptकियारा आडवाणी ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जमकर की तारीफ, बोलीं- वो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं | Kiara Advani says Neeraj Chopra is a world crush now | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जमकर की तारीफ, बोलीं- वो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं

नीरज चोपड़ा इस वक्त देशभर में छाए हुए हैं। हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। लड़कियां भी उनकी दीवानी हुई जा रही हैं। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स उनकी जमकर तारीफ कर चुके हैं।
 

नई दिल्लीAug 21, 2021 / 12:45 pm

Sunita Adhikari

kiara_advani_neeraj_chopra.jpg

Kiara Advani Neeraj Chopra

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गोल्ड मेडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने सभी भारतीयों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। यही वजह है कि वह जब से टोक्यो से वापस लौटे हैं तो एक भी दिन उन्हें आराम करने का मौका नहीं मिला है। क्योंकि आए दिन उनके सम्मान में कोई न कोई प्रोगाम किया जा रहा है। नीरज चोपड़ा इस वक्त देशभर में छाए हुए हैं। हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। लड़कियां भी उनकी दीवानी हुई जा रही हैं। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स उनकी जमकर तारीफ कर चुके हैं। अब एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने उन्हें दुनिया का क्रश बता दिया है।
हाल ही में जब कियारा आडवाणी से नीरज चोपड़ा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नीरज जीत के बाद वर्ल्ड क्रश बन गए हैं। दरअसल, इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों काफी मेहनत कर रहे हैं। दोनों कई टीवी शोज़ में भी प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अब इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे एक इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा को लेकर सवाल किया गया।
ये भी पढ़ें: फिल्म ‘शेरशाह’ में बेटे की शहादत वाले सीन पर कैसा था कैप्टन विक्रम बत्रा के माता-पिता का रिएक्शन?

कियारा आडवाणी ने नीरज चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा, ‘नीरज चोपड़ा केवल नेशनल क्रश ही नहीं हैं बल्कि अपनी जीत के बाद तो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी नीरज चोपड़ा की तारीफ की। उन्होंने कहा कि नीरज सच्चे ‘शेरशाह’ हैं जिन्होंने देश को गौरान्वित कर दिया।
बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। कैप्टन विक्रम बत्रा लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए थे। लेकिन उन्होंने पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ा दिए थे। इसके लिए उन्होंने मरणोपरांत सेना के सर्वोच्च सम्मान परमवीर चक्र से नवाजा गया। फिल्म में सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा का रोल निभाया है। वहीं, कियारा आडवाणी ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभाया। डिंपल चीमा ने विक्रम बत्रा की शहादत के बाद कभी शादी नहीं की और आज तक वह गर्व से उनकी विधवा के रूप में जी रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कियारा आडवाणी ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जमकर की तारीफ, बोलीं- वो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो