scriptसलमान से लेकर कैटरीना तक, शादियों में डांस करने के इतने पैसे लेते हैं ये सुपरस्टार्स | Know about Bollywood celebrity fees to perform in wedding | Patrika News

सलमान से लेकर कैटरीना तक, शादियों में डांस करने के इतने पैसे लेते हैं ये सुपरस्टार्स

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 08:39:26 pm

Submitted by:

Archana Pandey

हर कोई अपने फेवरेट स्टार से मिलना चाहता है। अगर आप भी अपने फेवरेट से मिलना चाहते हैं और उनके साथ मस्ती करना चाहते हैं तो बस आपको अपनी थोड़ी से जेब ढीली करनी पड़ेगी और स्टार आपके सामने होंगे।

Know Bollywood celebrity fees to perform in wedding

Salman and Katrina Kaif

नई दिल्ली। Know about Bollywood celebrity fees to perform in wedding: हर कोई अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार से मिलना चाहता है। लेकिन स्टार्स की सिक्योरिटी इतनी तगड़ी होती है कि उन तक पहुंचना उनसे मिलना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन हां अगर आपके पास पैसा है तो उन्हें आप अपने घर पर बुला सकते हैं। दरअसल बॉलीवुड स्टार्स मोटी फीस लेकर किसी पार्टी, इवेंट या शादी में गाने और नाचने के लिए शामिल होते है। इसी क्रम में हम आपको बता रहे हैं कौन से स्टार्स किसी पार्टी, इवेंट या शादी में शामिल होने के लिए कितनी फीस लेते हैं।
कैटरीना कैफ- खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ किसी इवेंट में डांस करने के लिए 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं और ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 5 से 6 करोड़ रुपए तक ले लेती हैं।
शाहरुख खान- शाहरुख खान किसी पार्टी या इंवेंट में शामिल होने के लिए फीस 2 करोड़ के करीब होती है। पर अगर वो रकिसी पार्टी में शामिल होने के बाद डांस करते हैं तो इसके लिए उन्हें 7 से 8 करोड़ रूपए देने पड़ते हैं। जबकि ब्रांड प्रमोशन के लिए शाहरुख 4 करोड़ रुपए लेते हैं।
सनी लियोनी- अपनी हॉट अदाओं का जादू बिखेरनी वाली सनी लियोनी को अपनी शादी या पार्टी में सनी को बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बस 25 से 35 लाख रूपए तक खर्च करने होंगे, जबकि ब्रांड प्रमोशन के लिए सनी 2 से 3 करोड़ रुपये ले लेती हैं।
अक्षय कुमार- अगर आप अक्षय कुमार को अपनी पार्टी में बुलाना चाहते हैं, तो करीब 1.5 करोड़ फीस देनी होगी। पार्टी में डांस कराने के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये और देने पड़ेंगे। वहीं, ब्रांड का प्रमोशन करना होता है तो एक्टर 8 से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं। खिलाड़ी कुमार किसी भी पार्टी या फंक्शन में शामिल होने से पहले शर्त रखते हैं कि वो पार्टी देर रात नहीं होनी चाहिए।
अनुष्का शर्मा- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी पार्टी में शामिल होने के लिए बस 50 लाख रुपये तक ले लेती हैं और डांस की फरमाइश पर 70 लाख तक लेती हैं। जबकि, किसी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए अनुष्का 25 से 40 लाख रुपये तक ले लेती हैं।
करीना कपूर- बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर जब किसी इवेंट में शामिल होती हैं तो उनकी फीस 1 करोड़ होती है और अगर उनके डांस की मांग की जाए तो उन्हें 1.5 करोड़ रुपये ज्यादा देने पड़ते हैं, जबकि किसी ऑफिस या दुकान के उद्घाटन करने के लिए करीना 30 से 60 लाख रुपये लेती हैं।
प्रियंका चोपड़ा- हॉलीवुड और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीतने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बहुत फेसम हैं. देसी गर्ल किसी इवेंट में शामिल होने के लिए 2.5 करोड़ रुपए तक ले लेती हैं। वहीं, ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।
सलमान खान- सलमान खान जितनी दमदार एक्टिंग करते हैं उतना ही शानदार डांस भी करते हैं। सलमान किसी इवेंट में डांस करने के लिए 1.25 से 2 करोड़ रूपए तक लेते हैं और ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 3.5 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक रोशन के मन में थी ये बड़ी गलतफहमी, ‘धूम 2’ के दौरान ऐसे हुई दूर

ऋतिक रोशन- ऋतिक रोशन किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो 2 करोड़ रुपये तक ले लेते हैं। इसके अलावा जब उनसे किसी ब्रांड का प्रमोशन कराया जाता है तो वह 1.5 से 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करते हैं।
रणवीर सिंह- अतरंगी बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह किसी इवेंट में शामिल होने के लिए रणवीर 70 लाख रुपये के करीब चार्ज करते हैं। वहीं. डांस के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपय ज्यादा देने पड़ते हैं। पर ब्रांड प्रमोट के लिए रणवीर करीब 2.5 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो