scriptKRK Controversial Book Price Down On Amazon Flipkart | Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज, तो यूजर्स बोले - 'एक ही दिन में यहां से भी धम से गिर पड़े' | Patrika News

Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज, तो यूजर्स बोले - 'एक ही दिन में यहां से भी धम से गिर पड़े'

हाल में एक्टर, क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट केआरके (KRK) की कंट्रोवर्शियल बुक लॉन्च हो चुकी है, जिसको रीडर्स Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं, जहां उसके प्राइज गिर चुके हैं, जिसको लेकर यूजर्स अब मजे ले रहे हैं.

Published: May 27, 2022 02:26:36 pm

एक्टर, क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. साथ ही वो नेता से लेकर अभिनेता और फिल्म से लेकर उनके ट्रेलर का रिव्यू करते हैं. इसके अलावा वो अपने कई तरह के विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स उनको काफी संख्या में फॉलो भी करते हैं. इतना ही नहीं वो अपने रिव्यू और बयानों को लेकर काफी ट्रोल भी होते हैं, लेकिन इस बात से उनको कोई खास फर्क नहीं पड़ता, जिसका उदाहरण आप हाल में हुए इस ट्वीट से लगा सकते हैं.
Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज
Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज
दरअसल, हाल में केआरके (KRK) की किताब 'बायोग्राफी ऑफ द मोस्ट कंट्रोवर्शियल केआरके' (Biography of the Most Controversial KRK) का लॉन्च हुई है, जिसको रणबीर पुष्प ने लिखा है. जब इस किताब का पहला लुक सामने आया था, जब कई सेलेब्स ने इस किताब के फर्स्ट लुक को शेयर किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) तक ने साझा किया था, जिनको केआरके ने भी धन्यवाद देते हुए 'थैंक्यू' कहा है. इसी बीच उन्होंने अपनी किताब को खरीदने के लिए एक ट्वीट किया था.
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास 'इलाज'

हाल में केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा 'मेरी किताब #ControversialKRK #विवादोंमेंKRK #Amazon और #Flipkart पर अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू में उपलब्ध है. कीमत केवल ₹190'. वहीं उनके इस ट्वीट पर कई सारे यूजर्स ने अपने कमेंट्स किए हैं, जिनमें ज्यादातर यूजर उनको ट्रोल कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'कल तो 250 था एक ही दिन में धाम से गिर गए', जिसका जवाब देते हुए केआरके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'ये सच है! #Amazon ₹250 में बिक रही है, लेकिन #Flipkart कुछ प्रमोशन के तहत ₹190 में ही बिक रही है!'.
वहीं उनके इस ट्वीट पर बाकी कई और यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. दूसरा यूजर लिखता है कि 'सरदियों में ये 2 रुपये प्रति किलो से बाइकी... आग जलाने के काम आईगी'. वहीं तीसरा यूजर लिखता है 'दो दिन बाद 50 रुपये और फ्री डिलीवरी भी मिलेगा'. इसके अलावा भी यूजर्स के काफी सारे ट्वीट देखने को मिल जाएंगे. इसके अलावा वो इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' के पीछे पड़ चुके हैं, जिसके ट्रेलर को उन्होंने सुपर फ्लॉप बताया था और फिल्म को भी फ्लॉप ही बता रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना में बगावत के बाद अब उपद्रव का डर! पोस्टर वॉर के बीच एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में धारा 144 लागूAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: 'शिवसेना बालासाहेब' नाम से शिंदे खेमे ने बनाया नया समूह, बागी विधायक दीपक केसरकर ने दी जानकारीMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.