scriptAkshay Kumar On Papaya Seller Padosi In The Kapil Sharma Show | Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास 'इलाज' | Patrika News

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास 'इलाज'

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज' की प्रमोशन करने ते लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुचे थे, जहां उन्होंने अपने पपीता बेचने वाले पड़ोसी के बारे में बताया.

Published: May 27, 2022 01:42:34 pm

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) नजर आएंगी. साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood) और मानव विज (Manav Vij) भी नजर आएंगे. अक्षय और मानुषी की ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार 'सम्राठ पृथ्वीराज चौहान' के किरदार में नजर आएं.
Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास 'इलाज'
Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास 'इलाज'
इस फिल्म को निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है. हाल में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और साथ ही अपनी फिल्म से जुड़ी बातें भी की. इतना ही नहीं शो में अक्षय ने अपनी फिटनेस को लेकर भी एक बेहद मजेदार किस्सा बताया, जिसको सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी.
यह भी पढ़ें

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल

कपिल के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने अपने पड़ोसी के बारे में कई दिलचस्प किस्से बताए. अक्षय ने कहा कि 'उनके इस पड़ोसी के पास हर बीमारी का एक ही इलाज था', वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘एक पड़ोसी है जो केवल एक ही बात कहता है चाहे कुछ भी हो जाए. अगर बीमार पड़ गए तो पपीत खाओ. गर्मी हो रही है पपीता खाओ. ठंड है? पपीता खाओ. वजन कम करना चाहते हैं तो पपीता खाओ. मुझे बहुत बाद में पता चला कि वह लोखंडवाला बाजार में पपीता बेचते थे'.
फैंस भी अक्षय के इस प्रोमो वीडियो पर अपने जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है और काफी पसंद की जा रही है. साथ ही फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगी है इस बारे में बात करते हुए निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्म बनाने के लिए सेट बहुत जरूरी था'. बता दें कि इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार फिल्म 'रामसेतु' में नजर आने वाले हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.