scriptAkshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’ | Akshay Kumar On Papaya Seller Padosi In The Kapil Sharma Show | Patrika News
मनोरंजन

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की प्रमोशन करने ते लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुचे थे, जहां उन्होंने अपने पपीता बेचने वाले पड़ोसी के बारे में बताया.

May 27, 2022 / 01:42 pm

Vandana Saini

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास 'इलाज'

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) नजर आएंगी. साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood) और मानव विज (Manav Vij) भी नजर आएंगे. अक्षय और मानुषी की ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार ‘सम्राठ पृथ्वीराज चौहान’ के किरदार में नजर आएं.
इस फिल्म को निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है. हाल में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और साथ ही अपनी फिल्म से जुड़ी बातें भी की. इतना ही नहीं शो में अक्षय ने अपनी फिटनेस को लेकर भी एक बेहद मजेदार किस्सा बताया, जिसको सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी.
यह भी पढ़ें

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
कपिल के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने अपने पड़ोसी के बारे में कई दिलचस्प किस्से बताए. अक्षय ने कहा कि ‘उनके इस पड़ोसी के पास हर बीमारी का एक ही इलाज था’, वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘एक पड़ोसी है जो केवल एक ही बात कहता है चाहे कुछ भी हो जाए. अगर बीमार पड़ गए तो पपीत खाओ. गर्मी हो रही है पपीता खाओ. ठंड है? पपीता खाओ. वजन कम करना चाहते हैं तो पपीता खाओ. मुझे बहुत बाद में पता चला कि वह लोखंडवाला बाजार में पपीता बेचते थे’.
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस भी अक्षय के इस प्रोमो वीडियो पर अपने जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है और काफी पसंद की जा रही है. साथ ही फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगी है इस बारे में बात करते हुए निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्म बनाने के लिए सेट बहुत जरूरी था’. बता दें कि इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार फिल्म ‘रामसेतु’ में नजर आने वाले हैं.

Home / Entertainment / Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो