scriptHina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल | Hina Khan Helly Shah And Amar Upadhyay On Bollywood Discrimination | Patrika News
मनोरंजन

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी जगत से की है और बड़े फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स बन चुके हैं, लेकिन हाल में टीवी सीरियल्स से कान्स 2022 (Cannes 2022) तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और हेली शाह (Helly Shah) ने बॉलीवुड की पोल खोल कर रख दी.

May 27, 2022 / 12:49 pm

Vandana Saini

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ टीवी जगत की भी टॉप एक्ट्रेसेस ने रेट कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. इन एक्ट्रेस में हिना खान (Hina Khan) और हेली शाह (Helly Shah) का नाम शामिल है. हिना पहले भी कान्स का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन हेली शाह ने इस साल शिरकत की, लेकिन इस बीच उन्होंने अपने साथ भेदभाव और बॉलीवुड की स्टार्स का उनके प्रति व्यवहार को लेकर खुलासा किया है, जिसको लेकर टीवी से बॉलीवुड का सफर तय कर चुके एक्टर उनके खिलाफ हो गए.
दरअसल, हिना खान और हेली शाह ने कांस (Cannes) में अपने जलावे बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, जिनको फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया. वहीं अगर देखा जाए तो टीवी की इन हसीनाओं ने न केवल कांस अपना जलवा बिखेरा बल्कि देश का नाम भी रोशन किया. हालांकि, इस दौरान उनको बॉलीवुड वालों की काली करतूतों का सामना भी करना पड़ा. उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि दोनों को ही बॉलीवुड वालों के भेदभाव के शिकार होना पड़ा.
यह भी पढ़ें

Sanjay Dutt ने Rekha से की थी सीक्रेट शादी, क्या है एक्ट्रेस के सिंदूर का सच?

https://twitter.com/hashtag/cannes2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इवेंट के दौरान हिना खान को इंडियन पवेलियन में एंट्री नहीं मिली. वहीं हेली शाह के डिजाइनर ने लास्ट टाइम पर उनका साथ छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने इन बातों को मीडिया के सामने भी रखा और अपना दुख जाहिर किया, जिसके बाद अब टीवी से फिल्मी दुनिया का सफर तय करने वाले एक्टर अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) का रिएक्शन आया है, जिसमें वो उनके खिलाफ नजर आए. हाल में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए हिना खान और हेली शाह पर निशाना साधा.
https://twitter.com/hashtag/FestivaldeCannes2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेसेस की बातों पर अमर ने कहा कि ‘बॉलीवुड में भेदभाव जैसी कोई चीज नहीं है. हालांकि, सबका अपना-अपना नजरिया है’. अमर ने आगे कहा कि ‘मेरा नजरिया मेरे अनुभवों पर आधारित है, जो कि काफी शानदार रहा हैं. मैंने कई फिल्मों को करने से मना किया है, लेकिन भूल-भुलैया सबसे बेस्ट रही है. मैं ऑरिजिनल फिल्म का फैन हूं और 14 साल बाद भी वो फिल्म लोगों की याद में ताजा है’. अमर ने आगे कहा कि ‘टीवी की तुलना में बॉलीवुड की याद्दाश्त ज्यादा अच्छी है. अनीस बाजमी ने मुझे उसी किरदार में प्रस्तुत किया, जिसके लिए उन्होंने मुझसे वादा किया था’.
https://twitter.com/hashtag/amarupadhyay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमर ने आगे बताया कि ‘अगर कोई मेरा रोल काटता तो मुझे जाहिर तौर पर शिकात होती. अगर मेरे टीवी के साथियों को कोई परेशानी हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. मैंने कभी भी बुरा अनुभव नहीं किया है. मैंने अब तक 20 फिल्में की हैं, तो मैं इस एलिटिज्म और भेदभाव पर कुछ नहीं बोलना चाहता हूं’. बता दें कि अमर उपाध्याय हाल में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है.

Home / Entertainment / Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो