script

शादीशुदा हैं Urfi Javed? जानें शादी से जुड़ा सीक्रेट

Published: May 27, 2022 10:20:14 am

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी और फैशन सेंस को लेकर छाई रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी खबर को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं इन दिनों वो अपने शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

शादीशुदा हैं Urfi Javed? जानें शादी से जुड़ा सीक्रेट

शादीशुदा हैं Urfi Javed? जानें शादी से जुड़ा सीक्रेट

बिग बॉस के OTT प्लेटफॉर्म से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली और अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर हंगाना मचाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. वैसे अपने इस अंदाज के लिए उनको काफी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन अपने दिल की सुनने वाली उर्फी को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो अपने अंदाज को बरकरार रखती हैं और हर दिन अपने फैंस के बीच अपने नए अंदाज को लेकर आती हैं. उर्फी को लेकर कई बातें भी सामने आई हैं, जिसके बाद में कम लोग ही जाते हैं.
वैसे ये बात आपमें से ज्यादातर लोग नहीं जानते होंगे कि उर्फी शुरूआत से ही अपने ड्रेस डिजाइन करती आ रही हैं. किसी भी कपड़े, टी शर्ट या साड़ी से ड्रेस बनाने की कला उर्फी में कुट-कुट के भरी है. खास बात ये है कि उनको ट्रोल करने के बाद भी उर्फी को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं, लेकिन काफी सारे लोग उर्फी की पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा नहीं जानते होंगे. वैसे इन दिनों उर्फी अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ अंदाजा लगा रहे है कि वो शादीशुदा है. आज हम आपको उनकी शादी से जुड़े राज के बारे में बताने जा रहे हैं.
यह भी पढ़ें

इन ‘बी-ग्रेड’ फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, लिस्ट में शामिल है Katrina Kaif का भी नाम

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
24 साल की उर्फी की अभी शादी नहीं हुई है. जी हां, वो अभी तक कुवांरी हैं. उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था. हालांकि, उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज खोले थे, जिनको सुनने के बाद कोई भी चौंक जाए. उन्होंन बताया था कि उनके पिता उनको काफी फिजिकल और मेंटल टॉर्चर किया करते हैं. साथ ही उन्होंने बताया था कि इनके मां-बाप अब साथ नहीं रहते. इसे अलावा उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक विवादित बयान भी दिया था, जिसके चलते उनको काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.
https://twitter.com/Urfi7javed?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी ने कहा था कि वो ‘मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. इस्लाम धर्म को नहीं मांनती और उनको नकाम में रहना पसंद नहीं’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ‘अगर वो शादी करना चाहती है तो वो वो किसी भी धर्म में शादी कर सकते हैं जो, धर्म को मानने के लिए उनको मजबूर नहीं करे’. बता दें कि उर्फी जावेद एक मॉडल होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, जिनमें ‘ऐ मेरे हमसफर’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे बड़े शो के नाम शामिल है. उर्फी ने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में सीरियल ‘टेड़ी मेड़ी फैमिली’ से की थी.

ट्रेंडिंग वीडियो