scriptAnushka To Ranveer Ranbir These Celebs Came Alone In Karan Johar Party | बिना 'हमसफर' Ranveer से लेकर Ranbir और Anushka तक, ये स्टार्स Karan Johar की पार्टी में पहुंचे, जानें क्यों? | Patrika News

बिना 'हमसफर' Ranveer से लेकर Ranbir और Anushka तक, ये स्टार्स Karan Johar की पार्टी में पहुंचे, जानें क्यों?

हाल में करण जौहर (Karan Johar) की इस बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की, लेकिन इन स्टार्स में कुछ ऐसे स्टार्स भी शामिल थे, जो अपने पति या पत्नी के साथ न आकर अकेले आए थे. इस स्टार्स में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक का नाम शामिल है.

Published: May 26, 2022 04:25:39 pm

हाल में करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी थी, जहां बॉलीवुड के कई बड़े और दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही इस फोटो-वीडियो को काफी पसंद की जा रही है. करण जौहर ने अपने बर्थडे की पार्टी को यशराज स्टूडियोज में रखी थी. पार्टी में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जैसी साउथ की ऐक्ट्रेसेस भी नजर आईं.
बिना 'हमसफर' Ranveer से लेकर Ranbir और Anushka तक, ये स्टार्स Karan Johar की पार्टी में पहुंचे
बिना 'हमसफर' Ranveer से लेकर Ranbir और Anushka तक, ये स्टार्स Karan Johar की पार्टी में पहुंचे
इसके अलावा करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कुछ एक्स-लवर्स की भी रीयूनियन देखने को मिली, जो काफी वायरल हो रही है. इसके अलावा पार्टी में विक्की कौशल-कटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) से लेकर तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अदार जैन (Adar Jain) जैसे कई कपल्स ने भी शिरकत की, लेकिन इन सेलेब्स में कुछ ऐसे भी थे, जो अपने पार्टनर्स के बिना करण की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन है वो स्टार्स.
यह भी पढ़ें

440 वॉल्ट का झटका देती है Salman, Shah Rukh से Akshay तक इन स्टार्स की फीस, एक फिल्म के वसूलते हैं इतने

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

ऐक्ट्रेस से डायरेक्ट बनी अनुष्का शर्मा, करण जौहर की पार्टी में शामिल हुईं, लेकिन अकेले. अनुष्का ज्यादातर अपने पित और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ ही नजर आती हैं, लेकिन करण की पार्टी में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला वो पार्टी में ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं, लेकिन वो अपने पति के बिना नजर आईं. दरअसल, विराट कोहली इस वक्त आईपीएल में बिजी हैं.
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

अगर देखा जाए तो मलाइका भी ज्यादातर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ ही नजर आती हैं, लेकिन करण जौहर की पार्टी में मलाइका अकेले ही नजर आईं. ऐसा पहली बार था जब से दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, जब से मलाइका कहीं अकेले नजर आ रही हैं.
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

हाल ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bahtt) शादी के बंधन में बंधे हैं, लेकिन फिर भी आलिया को बॉलीवुड में लाने वाले करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ पहुंचे थे. बात ये है कि आलिया इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में भारत से बाहर हैं तो इसलिए वो पार्टी में नहीं जा सकीं.
रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

एक्टर रणवीर सिंह भी करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अकेले पहुंचे. दरअसल, इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. इसलिए वो बिजी शेड्यूल के चलते पार्टी का हिस्सा नहीं बन सकीं.
ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी इस बार करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बिना पहुंचे थे. करण और ट्विंकल बेस्ट फ्रेंड हैं. अक्षय बिजी शेड्यूल और शूट के कारण पार्टी का हिस्सा नहीं बन सके.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

SCO समिट में पीएम मोदी के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की हो सकती है बैठककर्मचारियों के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए, CJI एनवी रमना ने वकीलों को मास्क पहनने की दी सलाहCoal Scam: कोयला घोटाले मामले में ED ने पश्चिम बंगाल के 8 आईपीएस ऑफिसर को जारी किया समनजम्मू-कश्मीर के रामबन में लैंडस्लाइड व बादल फटने से दो लोगों की मौत, हिमाचल के कुल्लू में कई दुकानें बहींVP Jagdeep Dhankhar: 'किसान पुत्र' जगदीप धनखड़ ने ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, झुंंझुनू सहित पूरे राजस्थान में जश्न का माहौलMaharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरChinese Mobile Ban: भारत बैन करने वाला है चीनी मोबाइल? चीन ने भारत से की ऐसी मांग, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.