script440 वॉल्ट का झटका देती है Salman, Shah Rukh से Akshay तक इन स्टार्स की फीस, एक फिल्म के वसूलते हैं इतने | Know Salman Khan Shah Rukh Khan To Akshay Kumar Film Fees | Patrika News
बॉलीवुड

440 वॉल्ट का झटका देती है Salman, Shah Rukh से Akshay तक इन स्टार्स की फीस, एक फिल्म के वसूलते हैं इतने

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो एक फिल्म के लिए करोड़ों में चार्ज करते हैं, लेकिन इन स्टार्स के बीच कुछ चुनिंदा स्टार्स ऐसे भी हैं, जिनकी फीस जान कर आपको भी 440 वॉल्ट का झटका लग सकता है. ये स्टार्स अपनी एक फिल्म के लिए इतनी फीस चार्ज करते हैं, जो आपकी सोच से भी परे है.

May 26, 2022 / 03:33 pm

Vandana Saini

440 वॉल्ट का झटका देती है Salman, Shah Rukh से Akshay तक इन स्टार्स की फीस

440 वॉल्ट का झटका देती है Salman, Shah Rukh से Akshay तक इन स्टार्स की फीस

आपने बॉलीवुड में कई स्टार्स के बारे में सुना होगा कि वो अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों में चार्ज करते हैं. इसी बीच साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड को लेकर एक बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मैं वहां काम नहीं कर सकता क्योंकि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता’, जिसके बाद सवाल ये ही उठ रहा था कि आखिर बॉलीवुड की स्टार्स कितनी फीस लेते हैं.
आज हम आपको बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के बारे में बातने जा रहे हैं, जो अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों में तो चार्ज करते हैं, लेकिन गिनती में उनकी फीस इतनी होती हैं, जो आपको 440 वॉल्ट का झटका दे देगी. इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक का नाम शामिल हैं. चलिए आपको भी बताते हैं कि ये स्टार्स अपनी एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करते हैं.
यह भी पढ़ें

‘गिनीज बुक’ में दर्ज है Hrithik Roshan की ये फिल्म, रिकॉर्ड ऐसा कि सुनकर उड़ जाएगे होश

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1525349583638757376?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान (Salman Khan)

ज्यादातर लोगों के पसंददीदा एक्टर सलमान खान की फैन फोलोइंग काफी तगड़ी है. फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार रहता है और जब भी उनकी फिल्म आती हैं वो सुपर-डुपर हिट साबित होती है. ऐसे में अगर आप भाईजान की फीस सुनेंगे तो हके-बके रह जाएंगे. सलमान अपनी एक फिल्म के लिए करबीन 70-75 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. बता दें कि वो जल्द ही ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’, ‘बजरंगी भाईजान 2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.
https://twitter.com/iHrithik/status/1529689028668411904?ref_src=twsrc%5Etfw
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. साथ ही वो मेल फैंस से ज्यादातक फिमेल फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वहीं अगर उनकी फीस की बात करें तो, ऋतिक एक फिल्म के लिए 75 करोड़ तक चार्ज कर रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/Prithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा बिजी रहने वाले एक्टर हैं, जिनके पास फिल्म की डेट्स हमेशा बुक रहती है. अक्षय की साल में करीबन 4-5 फिल्में रिलीज हो ही जाती हैं. वहीं अगर फीस के बारे में बात करें तो, बताया जाता है कि वो हर फिल्म के लिए करीबन 117 से 135 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.
https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आमिल खान (Aamir Khan)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की एक दो एक फिल्म लेकर आते हैं, जो ब्लॉकबस्टर जाती है. इसलिए उनके लिए कहा जाता है कि वो बेहद सोच समझकर फिल्म को सलेक्ट करते हैं. वहीं उनकी फीस की बात करें तो वो एक फिल्म के लिए 75-80 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. बता दें कि जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे.
https://twitter.com/iamsrk/status/1507672406995128320?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

शाहरुख खान जल्द ही ‘पठान’, ‘डंकी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है. वहीं खबरों की माने तो शाहरुख अपनी इन फिल्मों के लिए अपनी फीस डबल ले रहे हैं. खबरों की माने तो किंग खान ‘पठान’ के लिए 100 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / 440 वॉल्ट का झटका देती है Salman, Shah Rukh से Akshay तक इन स्टार्स की फीस, एक फिल्म के वसूलते हैं इतने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो