script‘The Kapil Sharma Show’ की टीवी से हो रही छुट्टी? अब यहां गुदगुदाएंगे Kapil Sharma | The Kapil Sharma Show Telecast On OTT Platform Sony Tv | Patrika News
मनोरंजन

‘The Kapil Sharma Show’ की टीवी से हो रही छुट्टी? अब यहां गुदगुदाएंगे Kapil Sharma

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टीवी से ऑफ एयर होने की खबरें सामने आ रही हैं, जिसके बाद अब फैंस जानना चाहते हैं कि कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी की महफिल कहां लगाने वाले हैं.

May 26, 2022 / 12:18 pm

Vandana Saini

'The Kapil Sharma Show' की टीवी से हो रही छुट्टी? अब यहां गुदगुदाएंगे Kapil Sharma

‘The Kapil Sharma Show’ की टीवी से हो रही छुट्टी? अब यहां गुदगुदाएंगे Kapil Sharma

पिछले कई दिनों से फेमस और बेहद पसंद किए जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टीवी से ऑफ एयर होने जा रहा है ऐसी खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में शो देखने वाले दर्शक और कपिल के फैंस ये जानने के लिए बेसब्र हैं कि क्या ये बात सच है? अगर हां… तो शो को अब वो कैसे देख पाएंगे. क्या कपिल शर्मा कोई नया शो लेकर आ रहे है? दरअसल, कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कुछ समय के लिए अमेरिका और कनाडा के दौरे पर जा रहे हैं.
इसी के चलते शो कुछ समय के लिए ऑफ एयर हो जाएगा. कपिल शर्मा के साथ चंदा प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, किकी शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी जा रहे हैं. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि फैंस आने वाले वीकेंड्स पर कपिल शर्मा और उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बेहद मिस करेंगे. इसके बाद फैंस और दर्शकों का ये भी सवाल है कि क्या इतने लंबे ब्रेक के बाद कपिल और उनकी टीम शो के साथ टीवी पर वापसी करेंगे? वहीं इस शो से जुड़े सुत्र ने इस बारे में बात करते हुए कुछ खुलासे किए हैं.
यह भी पढ़ें

‘दयाबेन’ की हो रही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? ‘जेठालाल’ Dilip Joshi ने किया खुलासा

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
सूत्र ने बताया कि ‘दरअसल, कपिल शर्मा ओटीटी कॉमेडी की तैयारी शुरू कर रहे हैं’. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘कपिल शर्मा अपने कॉमेडी टैलेंट को वेब की दुनिया में एक्सप्लोर करना चाहते हैं’. साथ ही बताया जा रहा है कि अब शो की वापसी टीवी पर नहीं होगी. हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा खुद भी ओटीटी प्लेटफार्म पर एंट्री करने के लिए और उसको एक्सप्लोर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो खुद को केवल एक शो तक सीमित नहीं रखना चाहते.
https://twitter.com/hashtag/Prithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो अब सोनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट किया जा सकता है. चैनल के साथ कपिल की अच्छी बॉन्डिंग है. ऐसा भी हो सकता है कि वो चैनल पर नया शो भी लेकर आ सकते हैं. वहीं हाल में ‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मानुषी छिल्लर के साथ अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की प्रमोशन के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की. शो के इस एपिसोड के लिए फैंस भी बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

Home / Entertainment / ‘The Kapil Sharma Show’ की टीवी से हो रही छुट्टी? अब यहां गुदगुदाएंगे Kapil Sharma

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो