scriptइन ‘बी-ग्रेड’ फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, लिस्ट में शामिल है Katrina Kaif का भी नाम | Katrina Kaif To Manisha Koirala Actresses worked In B Grade Films | Patrika News

इन ‘बी-ग्रेड’ फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, लिस्ट में शामिल है Katrina Kaif का भी नाम

Published: May 26, 2022 05:08:53 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस आई और गई, जिन्होंने अपना बेहद नाम कमाया, लेकिन इन एक्ट्रेस में कुछ ऐसी भी थी, जिन्होंने अपने करियर के दौरान ‘बी ग्रेड’ फिल्मों में काम किया है. खास बात ये है कि इस लिस्ट में कई टॉप एक्ट्रेस का नाम शामिल है.

Katrina Kaif To Manisha Koirala Actresses worked In B Grade Films

Katrina Kaif To Manisha Koirala Actresses worked In B Grade Films

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए कई लड़कियां आती हैं, जिनमें से कुछ की किस्तम चमक जाती हैं तो कुछ को अपनी किस्मत चमकाने के लिए लगातार स्ट्रगल करना पड़ता है. बॉलीवुड में ऐसी बेहद सी एक्ट्रेसस हैं, जिनकी स्ट्रगल की स्टोरी आप जानते होंगे तो कुछ की हमेशा की तरह अनसुनी रह जाती है. आज हम आपको आपको ऐसी ही कुछ टॉप एक्ट्रेस के बारे में बातने जा रहे हैं, जिन्होंने अपना नाम कमाने के लिए ‘बी ग्रेड’ फिल्मों में काम किया है.
खास बात ये है कि इस लिस्ट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम शामिल है. इन एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में खुद को आगे बढ़ाने के लिए काफी पापड़ बेले हैं, जिनके बार में ज्यादातर लोग जानते नहीं है. इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि किसी को एक फिल्म से रातों-रात पहचान मिल जाती है तो कोई लगातार मेहनत करने के बाद भी वो मुकाम नहीं हासिल कर पाता. इन एक्ट्रेसेस ने बी ग्रेड फिल्मों में बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खियां भी बटोरीं थी.
यह भी पढ़ें

बिना ‘हमसफर’ Ranveer से लेकर Ranbir और Anushka तक, ये स्टार्स Karan Johar की पार्टी में पहुंचे, जानें क्यों?

katrina_kaif.jpg

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)


बॉलीवुड की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूकती फैंस का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. कैटरीना ने भी बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. साल 2003 में उन्होंने आई फिल्म ‘बूम’ में काम किया था. इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक्टर गुलशन ग्रोवर थे. फिल्म में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन दिए थे, जिनकी खूब चर्चा हुई थी.
mamta_kulkarni.jpg

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni)


90 दशक की फेमस और फैंस के दिलों पर राज करने वाली ममता कुलकर्णी अपनी हर अदा से फैंस का दिल जीत लेती थीं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई अच्छी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने बी-ग्रेड फिल्म में भी काम किया है. ममता ने साल 2000 में आई फिल्म ‘डिवाइन टेंपल खजुराहो’ में काम किया था, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिखाए गए हैं.
manisha_koirala.jpg

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)


बेहद ही कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड की खूबसूकत और फेमस एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी बी-ग्रेड फिल्म में काम किया है. वे नेपाल के एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, उन्होंने ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ नाम की एक बी-ग्रेड फिल्म भी की थी. इस फिल्म की कहानी एक बड़ी उम्र की महिला और एक युवा लड़के के बीच रोमांटिक रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.
isha_koppikar.jpg

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar)


ईशा कोप्पिकर अब फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही उन्होंने भी एक बोल्ड बी-ग्रेड फिल्म किया था. उन्होंने साल 2008 में आई ‘डॉन’ फिल्म में काम किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ‘खल्लास गर्ल’ फिल्म की थी. इसके बाद उन्होंने ‘हसीना-स्मार्ट सेक्सी, डेंजरस’ नाम की बी ग्रेड फिल्म में भी काम किया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो