script‘डर और बाजिगर जैसी बेकार स्क्रिप्ट ने बनाया स्टार’, Shah Rukh Khan को टीवी एक्टर बताते हुए एक्टर ने कही ये बात; लोग बोले – ‘तबही तुम भी फ्लॉप हो’ | KRK Tweet On Shah Rukh Khan And His Career | Patrika News
बॉलीवुड

‘डर और बाजिगर जैसी बेकार स्क्रिप्ट ने बनाया स्टार’, Shah Rukh Khan को टीवी एक्टर बताते हुए एक्टर ने कही ये बात; लोग बोले – ‘तबही तुम भी फ्लॉप हो’

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं हाल में बॉलीवुड एक्टर ने उन पर तंज कसते हुए उनको एक टीवी स्टार बताया और साथ ही उनकी सुपरहिट फिल्मों की स्क्रिप्ट को बकवास बताया है.

Jul 02, 2022 / 01:52 pm

Vandana Saini

KRK Tweet On Shah Rukh Khan

KRK Tweet On Shah Rukh Khan

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी लास्ट फिल्म ‘जीरो’ के 5 साल बाद अब कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर बड़े पर वापसी कर रहे हैं. इन दिनों वो ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘डॉन 3’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसके अलावा कुछ फिल्मों में शाहरुख का कैमियो भी है, जिसको लेकर वो चर्चाओं में हैं. इसी बीच उनको लेकर एक बॉलीवुड एक्टर ने ऐसी बात कह दी, जिसको सुनने के बाद किंग खान के फैंस काफी खफा नजर आ रहे हैं.
बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर 1. फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) हमेशा देश-दुनिया के साथ-साथ सिनेमा से लेकर स्टार्स पर अपनी राय रखते रहते हैं. इतना ही नहीं अपने विवादित बयानों और ट्वीट्स को लेकर वो अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहते हैं. हाल में उन्होंने शाहरुख को लेकर एक ऐसा ही ट्वीट कर दिया है, जो उनके फैंस को भा नहीं रहा है. केआरके ने ट्वीट करते हुए शाहरुख को एक टीवी स्टार बताया और बताया कि कैसे वो बकवास फिल्मों की स्क्रिप्ट्स से स्टार बने हैं, जिसके बाद यूजर्स उनको ही फ्लॉप एक्टर बता रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है’, Swara Bhaskar की इस बात पर लोग बोले – ‘तुम भी तो यही करती हो’

https://twitter.com/hashtag/Darr?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AmitTri29803443/status/1543119282321645568?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ट्वीट करते हुए लिखते हैं ‘फिल्म #Darr और #Baazigar जैसी फिल्मों ने टीवी एक्टर @iamsrk को बॉलीवुड का सुपर स्टार बना दिया है. वो कहानियां सबकी समझ में तो नहीं आ सकती. अगर सबकी समझ में आ सकती, तो फिर सभी सुपरस्टार होते. 5% बॉलीवुड पीपीएल अच्छी और बुरी स्क्रिप्ट के बारे में जानते हैं, तो केवल 5% फिल्में ही सफल होती हैं’. वहीं केआरके के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसमें से एक यूजर ने लिखा ‘तो अब क्या वो सढ़िया गए हैं, जो जीरो और फैन जैसी फिल्में कर रहे हैं’.
https://twitter.com/iam_arpit001/status/1543117718244601857?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bhardwajr370/status/1543117280116379648?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एक ओर यूजर ने लिखा कि ‘कई फ्लॉप बॉलीवुड फिल्में ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्मों की अनौपचारिक रीमेक हैं. इसका मतलब है कि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी थीं, लेकिन वे फ्लॉप हो गईं’. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि ‘मुझे लगता है कि आजकल एक अच्छा स्क्रीनप्ले कहानी से भी ज्यादा जरूरी है. COVID के बाद लोगों का ध्यान कुछ हद तक कम हो गया है. लोग एक फिल्म नहीं देखेंगे अगर ये उन्हें पूरी तरह से हुक नहीं कर रहा है’. वहीं एक और यूजर लिखता है कि ‘पहले खुद को देखो इसलिए तो तुम भी फ्लॉप हो गए’.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘डर और बाजिगर जैसी बेकार स्क्रिप्ट ने बनाया स्टार’, Shah Rukh Khan को टीवी एक्टर बताते हुए एक्टर ने कही ये बात; लोग बोले – ‘तबही तुम भी फ्लॉप हो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो