scriptकुमार विश्वास ने इस अभिनेत्री को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की नसीहत, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब कि होने लगी नोकझोंक | Kumar viswas gave this actress the advice to join politics | Patrika News

कुमार विश्वास ने इस अभिनेत्री को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की नसीहत, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब कि होने लगी नोकझोंक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 10:46:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कुमार विश्वास ने दी एक्ट्रेस को राजनीति में आने की सलाह

kumar_vishwas.jpg
नई दिल्ली: जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी उनकी कविता तो कभी उनके ट्विट्स चर्चा में बने रहते हैं। अब एक बार फिर कुमार का एक ट्वीट सुर्खियों में आ गया है। समसामयिक मुद्दों पर हमेशा अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को कुमार ने ट्विटर पर नसीहत दे डाली। कुमार ने ऋचा चड्ढा को पॉलिटिक्स जॉइन करने की नसीहत दे डाली।
https://twitter.com/RichaChadha?ref_src=twsrc%5Etfw
कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था कि ‘अब तो कॉमेडी भी अच्छी करने लगी हो, अब तो पॉलिटिक्स जॉइन कर लो।’ उसके बाद ऋचा ने कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया। ऋचा ने एक काजोल का जीआईएफ पोस्ट करते हुए लिखा-‘वो हमसे ना हो पाए।’ ऋचा चड्ढा का ये जवाब सुनकर कुमार विश्वास ने एक बार फिर से ट्वीट किया और कहा, ‘स्वामी जी कहते हैं करने से होता है।’ दोनों की ये प्यारी नोकझोंक लोगों को काफी पसंद आ रही है।
https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1196351117052891136?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर लोगों के सामने रखती हैं। उनके राजनीति पर विचार काफी वायरल होते हैं और इसीलिए कुमार विश्वास ने भी उन्हें राजनीति में आने की सलाह दे डाली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो