आमिर खान और करीना कपूर मुंबई में करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तैयार हुए 2 सेट, सुरक्षा को लेकर सख्ती

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 05 Sep 2020, 12:38 PM IST
आमिर खान और करीना कपूर मुंबई में करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तैयार हुए 2 सेट, सुरक्षा को लेकर सख्ती
Kareena Kapoor Khan, Aamir Khan

आमिर खान (Bollywood's Mr. Perfectionist Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (upcoming film 'Lal Singh Chadha') फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी। कोरोनो वायरस महामारी (corono virus epidemic) के कारण लगभग पांच महीने के बाद अभिनेता अपनी क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Bollywood's Mr. Perfectionist Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' upcoming film 'Lal Singh Chadha') फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी। कोरोनो वायरस महामारी (corono virus epidemic) के कारण लगभग पांच महीने के बाद अभिनेता अपनी क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे है। पिछले दिनों तूर्की शेड्यूल (Turki schedule) की शूटिंग के बाद वह भारत आ गए हैं। बताया जा रहा है कि आमिर जल्द ही करीना कपूर के साथ मुंबई शेड्यूल (shooting for Mumbai schedule) की शूटिंग शुरू करेंगे।

Kareena kapoor

एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान अपनी प्रेग्नेंट को-एक्ट्रेस करीना कपूर के लिए सेफ्टी को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहते है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए मुंबई में 2 सेट तैयार किए जा रहे है। आमिर पहले इनडोर शूट्स करेंगे। इसके बाद करीना के साथ शूटिंग के लिए गोरेगांव में दूसरा सेट बनाया जाएगा। यहां पर ये भी सुनिश्चित किया जाएगा कि शूट के दौरान सेट पर कम से कम लोग मौजूद रहें। इस दौरान सेफ्टी मेजर्स का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। इसके बाद आमिर वृंदावन स्टूडियो जाएंगे, जहां सैन्य अस्पताल का एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। सैन्य अस्पताल फिल्म की कहानी का लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आमिर एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को लेकर फिक्रमंद हैं। ऐसे में एक स्पेशल टीम नियुक्त की है जो सेट पर अपनाए जा रहे सुरक्षा उपायों की निगरानी करेगी।

Aamir Khan
IMAGE CREDIT: Patrika

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा' इस साल 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोन वायरस महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया। अब फिल्म साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर और करीना के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। 'लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’साल 1994 में रीलीज हुई थी। अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चढ्ढा' का निर्देशन कर रहे हैं। अद्वैत ने ही आमिर की 'सिक्रेट सुपरस्टार' फिल्म को भी डायरेक्ट किया था।

Aamir KhanKareena Kapoor Khan, Aamir Khan
Aamir khan Aamir Khan latest news Aamir Khan latest statement