scriptMahesh Manjrekar feels Salman Khan is lonely | Mahesh Manjrekar बोले, 'मुझे लगता है कि Salman Khan अकेले हैं, उनके पास भी सुख-दुःख बांटने वाला कोई होना चाहिए | Patrika News

Mahesh Manjrekar बोले, 'मुझे लगता है कि Salman Khan अकेले हैं, उनके पास भी सुख-दुःख बांटने वाला कोई होना चाहिए

सलमान खान (Salman Khan) के वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चर्चे रहे हैं लेकिन उन्होंने आज तक किसी से शादी नहीं की। हाल ही में महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान अकेले हैं।

Published: November 02, 2021 11:23:15 pm

हॉलीवुड सेलेब्स जिनमे से आती है जबरदस्त बदबू, को-स्टार्स की आ जाती है शामत

सलमान खान के दोस्त फिल्ममेकर महेश मांजरेकर ने एक्टर को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में काफी खुलकर बातें की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हालिया इंटरव्यू में महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान अकेले हैं। महेश ने इस इंटरव्यू में क्या कहा है उसके बारे में आपको विस्तार से बताएंगे पहले जान लीजिए कि महेश के डायरेक्शन में बनी एक्शन फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान ने एक सिख पुलिस वाले का रोल निभाया है वहीं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा इस फिल्म में एक गैंगस्टर के रोल में नज़र आएंगे।
mahesh-manjrekar.jpg
अकेले हैं सलमान खान

महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान बेहद अकेले हैं और उनकी लाइफ में कोई ऐसा होना चाहिए था जिसके साथ सलमान अपने सुख दुःख बांट सकते। असल में महेश का इशारा सलमान की शादी को लेकर था। आपको बता दें कि सलमान खान के वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहे हैं लेकिन उन्होंने आज तक किसी से शादी नहीं की। महेश मांजरेकर भी इस इंटरव्यू में सलमान को लेकर यही कह रहे थे कि एक्टर के पास ऐसा कोई होना चाहिए जिसके पास वो वापस आ सकें।
यह भी देखें-

maheshsalman825.jpgसफलता के पीछे एक मिडिल क्लास आदमी है

उन्होंने आगे कहा, “एक तो उसके कुछ शॉक नहीं है। आपने देखा होगा कि सलमान जहां रहता है वो एक बेडरूम फ्लैटहै।जब भी मैं उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा समय वह मुझे ड्रॉइंग रूम में सोफे पर लेटा हुए दिखता है। मुझे लगता है कि इस शख्स के पास इतना सक्सेस है। ये सक्सेसफुल इंसान है, लेकिन उसके पीछे जो आदमी है न वोटिपिकल मिडिल क्लास आदमी है।”
यह भी देखें- Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लोe-7155280/

महेश मांजरेकर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने खुद कई मर्तबा सलमान खान से शादी को लेकर कहा कि, 'सलमान तू शादी नहीं करता उसका इशू है मेरे को'। महेश कहते हैं कि मैं सच में चाहता हूं कि सलमान खान के बेटे को देखूं लेकिन वो हर बार मेरी बात को टाल देते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.