scriptहॉलीवुड सेलेब्स जिनमे से आती है जबरदस्त बदबू, को-स्टार्स की आ जाती है शामत | Hollywood celebs from whom there is a tremendous stench | Patrika News
हॉलीवुड

हॉलीवुड सेलेब्स जिनमे से आती है जबरदस्त बदबू, को-स्टार्स की आ जाती है शामत

आपने सुना होगा कि मशहूर हस्तियों की हर समय विशेष मांगें और शर्तें होती हैं। आपने बहुत से ऐसे लेख देखे होंगे जिनमें सेलेब्रिटीज के सेट पर या जहां कहीं भी हों सितारों के नखरों की खबरें आती रहती है। लेकिन हम आपकों कुछ ऐसे सितारों के बारें में बताने जा रहे है जिनसे बेहद बदबू आती है।

नई दिल्लीNov 02, 2021 / 10:10 pm

Sneha Patsariya

jenif
क्या आपने मशहूर हस्तियों के बारे में सुना है कि वे अपने शरीर की गंध के बारे में चिंतित नहीं हैं या वे कितनी बदबू करते हैं? आज हम हॉलीवुड की ऐसी हस्तियों के बारे में बताएंगे, जो बदबू से परेशान नहीं हैं बल्कि और लोगों को अपनी शरीर की गंध से परेशान करते हैं। हम जिन सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, उन्होंने जानबूझकर खुद को डिओडोरेंट्स और परफ्यूम से दूर रखा है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे उनके शरीर के लिए हानिकारक हैं। तो क्या आप जानना चाहते हैं कि कौन हैं ये सेलेब्स?
ब्रैड पिट

brad-pitts-haircut-12021924.jpg
खबरों की मानें तो वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड अभिनेता के कई सह-कलाकारों ने उनके शरीर से दुर्गंध आने की शिकायत की है। ऐसा कहा जाता है कि ब्रैड को कई दिनों तक बिना नहाए रहने का मन करता है। इसलिए वह बेबी वाइप्स का प्रयोग करते हैं।
बेन अफ्लेक

यह भी देखें-अभिनेता काल पेन ने अपने पार्टनर का किया खुलासा , सोशल मीडिया पर शुरू हुई चर्चा

ben-affleck-jesus-command-
कथित तौर पर, उनकी सांसों की बदबू के कारण सैंड्रा बुलॉक ने फोर्सेस ऑफ नेचर के सेट पर किसिंग सीन से पहले एक बार उन्हें टकसाल का चबाने का सुझाव दिया था।
जेनिफर एनिस्टन

jennifer-aniston-
कहा जाता है कि F. R. I. E. N. D. S स्टार को सांसों में बदबू की शिकायत है। कथित तौर पर उनके कई कलाकारों ने किसिंग सीन के दौरान इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें शर्मिदा होना पड़ा
रॉबर्ट पैटिंसन

यह भी देखें-Kim Kardashian की डेटिंग की अफवाहों को लेकर Maluma ने कही ये बात

robert-pattinson-height-
बैटमैन अभिनेता जानते है कि वह बदबू करते है। उसका कारण शॉवर लेने में उसकी अरुचि है।
जॉनी डेप

unnamed
रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एंजेलिना जोली स्टारर द टूरिस्ट के सेट पर, एक्ट्रेस ने जॉनी डेप को सांसों की बदबू के कारण टकसाल चबाने को कहा था। कहा जाता है कि जॉनी डेप को नहाने का भी ज्यादा शौक नहीं है।
तो ये थे हॉलीवुड के कुछ ऐसे सलेब्स जिनकों नहाने से परहेज है। तो किसी की सांसों की बदबू से को-स्टार्स परेशान हैं।

Home / Entertainment / Hollywood News / हॉलीवुड सेलेब्स जिनमे से आती है जबरदस्त बदबू, को-स्टार्स की आ जाती है शामत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो