scriptWhen Aishwarya Ral became a troll because of Aaradhya's extra care | Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लो | Patrika News

Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लो

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या को खुद से एक पल के लिए भी दूर नहीं होने देती हैं। उनके एक्स्ट्रा केयरिंग के चलते ही कई बार लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 10:46:38 pm

ऐश्वर्या राय बच्चन आराध्या छुट्टी मनाने विदेश गए थे। एयरपोर्ट पर लोगों ने देखा कि वो अपनी 9 साल की बेटी का हाथ पकड़ कर चल रही हैं। इसके बाद उन्हें लोग ट्रोल करने लगे। ये पहला मौका नहीं था कि जब लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल किया हो। तकरीबन दो साल पहले भी कुछ लोगों ने कहा था कि आराध्या की देखभाल के लिए एक फौज की जरूरत है। इसका जवाब ऐश्वर्या ने बड़ी खूबससूरती के साथ दिया था।
934590-fotojet-61.jpg
यह भी देखें-Kim Kardashian की डेटिंग की अफवाहों को लेकर Maluma ने कही ये बात

साल 2018 में ऐश्वर्या राय (Aiswarya Rai) ‘वोग इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा था, “वो अपना सारा समय आराध्या के साथ बिताती हैं। मैं अपने च्वॉइस से उसकी एक नैनी हूं। मैं लोगों के कमेंट पढ़ती हूं। लोग कहते हैं कि उसकी मदद के लिए एक फौज होनी चाहिए और मैं इस धारणा का समझती भी हूं। लेकिन मैं इसे दूसरे हिसाब से लेती हूं, क्योंकि लाइफ बहुत बिजी होती है। मैं घर संभालने वाली महिलाओं को सलाम करती हूं, जो इतना सारा काम अकेले कर लेती हैं।”
यह भी देखे-अभिनेता काल पेन ने अपने पार्टनर का किया खुलासा , सोशल मीडिया पर शुरू हुई चर्चा

ऐश्वर्या अपनी बेटी को जीवन के प्रति सकरात्मक सोच रखने के लिए हमेशा प्रेरित करती रहती हैं. वो कहती हैं, “पॉजिटिव थिंकिंग आप को हमेशा आगे रखती हैं। बी-पॉजिटिव महज एक बल्ड ग्रुप नहीं है। यह जीवन में सबकुछ सीखने की एक स्टेज है। अनुभव जीवन का एक पल है क्योंकि आप अनुभवों के साथ ही जिंदगी जीते हैं’।
साल 2011 में ऐश्वर्या मां बनी थीं। आराध्या का ख्याल रखने के लिए वो तकरीबन 5 साल तक फिल्मों से दूर रही हैं। इसके बाद साल 2015 में फिल्म ‘जज्बा’ से बड़े पर्दे पर वापसी की. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर इरफान खान भी थे। फिल्म में ऐश्वर्या के काम को पसंद किया गया था।
इसके बाद उन्होंने ‘सरबजीत’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘फन्ने खान’ जैसी फिल्मों से ऐश्वर्या ने साबित कर दिया कि अब भी उनमें एक्टिंग की भूख बाकी है। वो फिर से मणिरत्नम के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का नाम ‘पोन्नियन सेलवन’ है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म दो भागों में बनेगी। फिल्म का पहला भाग अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में ऐशवर्या के साथ एक्टर विक्रम, प्रकाश राज और मोहन बाबू भी नजर आएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.