scriptलॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा का वायरल हुई VIDEO, Beach पर यूं डांस करती नजर आईं | malaika arora dancing on beach actress video viral on internet | Patrika News

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा का वायरल हुई VIDEO, Beach पर यूं डांस करती नजर आईं

locationमुंबईPublished: May 19, 2020 09:44:19 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

malaika arora

malaika arora

लॉकडाउन के दौरान आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में बंद है। सोशल मीडिया के जरिए सभी अपने फैंस के लिए रोजाना वीडियो और फोटो शेयर करते रहते है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वह बीच पर नजर आ रही है। यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वे जमकर कमेंट कर रहे है।

malaika.jpg


दरअसल, मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह बीच पर नाचती हुइ नजर आ रही है। व्हाइट बिकिनी में मलाइका अरोड़ा बीच पर फुल एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘धूप में घूमते हुए, अपने पैरों को खींचकर केवल वापसी के लिए, जहां से मैंने शुरुआत की थी। दुनिया भी इस ‘आउट ऑफ कंट्रोल स्पिन’ से उभरेगी और आशा व खुशी का सूरज हम सब पर एक बार फिल से चमक उठेगा।’

malaika arora
वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। 19 घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 6 लाख और 67 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।
malaika arora
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका के किसी पोस्ट ने सोशल मीडिया पर इतनी सुर्खियां हासिल की हो। मलाइका सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। मलाइका इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में एक हैं। मलाइका अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।
malaika arora
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो