scriptMika Singh React On Singer Sidhu Moose Wala Shot Dead | 'मैं पंजाबी हूं शर्म आ रही है', Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात | Patrika News

'मैं पंजाबी हूं शर्म आ रही है', Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत की खबर से हर कोई हैरान है. इसी बीच सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने अपना रिएक्शन देते हुए अपना नाराजगी जाहिर की है.

Published: May 30, 2022 10:56:58 am

ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद पंजाब इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सभी सितारें अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सिद्धू पंजाब के एक बेहद ही फेमस और अपने फैंस के पसंददीदी सिंगर थे. उन्होंने अपने गानों के दम पर इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई है. ऐसे नें उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. उनपर उनके ही गांव के पास कई राउंड फायरिंग की घई, जिसमें से बताया जा रहा है कि 4 गोलियां उनको लगी और उनके साथ उनके दो साथियों को गोलियां लगी हैं.
Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात
Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात
अस्पताल ले जाने तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. इसी बीच पंजाबी और बॉलीवुड सिंगन मीका सिंह (Mika Singh) ने उनकी इस तरह आकस्मिक मौत की खबर पर शोक जाते हुए नाराजगी भी जाहिर की है. मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो और वीडियो साझा की है, जिसमें वो सिंद्धू मूसेवाला के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने उनकी हत्या को शर्मनाक बताया है. मीका ने साथ में कैप्शन में लिखा कि 'मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने पर गर्व है, लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है'.
यह भी पढ़ें

Sidhu Moose Wala के वो फेमस गाने जिन्होंने उन्हें दी ग्लोबल पहचान, बस रह गई यादें


मीका सिंह लिखते हैं कि '28 साल का एक यंग टैलेंटेड लड़का जो इतना पॉप्युलर था, फ्यूचर उसका ब्राइट था, लेकिन उसे पंजाब में ही पंजाबियों ने ही इतनी बेरहमी से मार दिया. भगवान उसकी आत्मा को शांति दें'. साथ ही उन्होंने लिखा कि 'मेरी प्रार्थना उसके परिवार के साथ है. मैं पंजाब सरकार से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. दिल टूट गया'. साथ ही जो वीडियो मीका ने साझा किया था उनके साथ कैप्शन में वो लिखते हैं कि 'मिस यू भाई. आप बहुत जल्दी चले गए. लोग हमेशा आपका नाम, फेम और इज्जत जो आपने कमाई है, उसे याद करेंगे'.

मीका ने आगे लिखा कि 'आपके सभी हिट गाने और रेकॉर्ड्स भी याद करेंगे. आपने जो कुछ बनाया है, उसे हम कभी नहीं भूलेंगे. मेरे और आपके फैंस हमेशा आपकी हिट लाइन #Dildanimadasidhumussewala को या करेंगे. रब इनकी आत्मा को शांदि दे और अपने चरणों में इन्हें पनाह दे. सतनाम वाहेगुरु'. मीका सिंह के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), आसिम रियाज (Asim Riaz) समेत कई सितारों ने अपना ने दुख जाहिर किया. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला से शनिवार को ही VIP सुरक्षा वापस ली गई थी, जिसके बाद रविवार शाम उनकी हत्या कर दी गई.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Cabinet Expansion Live Updates: तेजस्वी के पास सड़क, स्वास्थ्य व नगर विकास विभाग, तेज बने वन व पर्यावरण मंत्रीकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चागुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 MLA बीजेपी में हो सकते हैं शामिलTarget Killing In Kashmir: 'मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करने में हुई फेल', AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीJammu-Kashmir: शोपियां में नाम पूछकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत, लश्कर फ्रंट ने ली जिम्मेदारीJammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 7 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरMumbai Rains: मुंबई और ठाणे में सुबह से हो रही तेज बारिश, कई जगहों पर जलभराव, जानें- लोकल ट्रेन और बेस्ट बस की स्थिति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.