scriptNeetu Kapoor reaction when rishi kapoor kissed dimple kapadia in film | जब ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया को किया किस, पत्नी नीतू कपूर का रिएक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान | Patrika News

जब ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया को किया किस, पत्नी नीतू कपूर का रिएक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

फिल्मों में साथ काम करने के दौरान ही ऋषि कपूर और नीतू को प्यार हो गया। दोनों ने 22 जनवरी 1980 को मुंबई में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात साल 1974 में हुई थी।

नई दिल्ली

Published: July 13, 2021 06:05:50 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज व दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर को पावर कपल कहा जाता था। दोनों बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ियों में से एक थी। लेकिन 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था और नीतू अकेली पड़ गईं। लेकिन आज भी दोनों से जुड़े किस्से वायरल होते रहते हैं।
neetu_kapoor.jpg
Neetu Kapoor Rishi Kapoor Dimple Kapadia
नीतू कपूर ने आठ साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने सूरज, दस लाख, दो कलियां, वारिस और पवित्र पापी जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके बाद साल 1973 में उन्होंने रिक्शावाला से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह रणधीर कपूर के साथ नजर आई थीं। पहली के बाद नीतू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 10 साल के अंदर 50 फिल्मों में लीड रोल किया। इसमें से 12 फिल्मों में वह ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। जिसमें खेल खेल में, रफू चक्कर, कभी कभी, अमर अखबर एंथनी, दुनिया मेरी जेब में और पति पत्नी और वो जैसी फिल्में हैं।
ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी के साथ अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा, खुद बताई वजह

आकर्षित कर रहे रंग-बिरंगे गमले...
IMAGE CREDIT: JaiKumar Bhati
फिल्मों में साथ काम करने के दौरान ही ऋषि कपूर और नीतू को प्यार हो गया। दोनों ने 22 जनवरी 1980 को मुंबई में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात साल 1974 में हुई थी। दोनों ने पहली बार फिल्म 'जहरीला इंसान' में काम किया। इस दौरान पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। उस वक्त नीतू की उम्र 17 साल की थी। ऐसे में कहा जाता है कि नीतू ने अपनी मां राजी सिंह की खूब मार खाई थी। क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के हीरो पसंद नहीं थे।
ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

शादी के बाद दोनों ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म सागर में ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया के साथ काम किया था। फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था। ऋषि कपूर इस सीन को लेकर काफी नर्वस थे। क्योंकि वह अपनी बीवी नीतू कपूर के रिएक्शन को लेकर काफी टेंशन में थे कि उनका किसिंग सीन देखकर वो क्या रिएक्शन देती हैं। फिल्म के प्रीमियर में जब नीतू कपूर ने दोनों का सीन देखा तो उन्होंने कुछ भी कहा। घर जाते वक्त नीतू ने कार में ऋषि कपूर से कहा कि तुमने अच्छे से किस नहीं किया।
neetu_kapoor_1.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददसंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिला रिकॉर्डेड कॉल, दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकीसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.