scriptNikki Tamboli ने हॉट ब्लैक मिनी ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए तारीफ करने पर मजबूर | Nikki Tamboli black dress photoshoot viral socia | Patrika News

Nikki Tamboli ने हॉट ब्लैक मिनी ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए तारीफ करने पर मजबूर

Published: Jun 28, 2021 05:00:24 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज की फोटोज शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही हैं वायरल

Nikki Tamboli black dress

Nikki Tamboli black dress

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अपने बोल्ड के साथ स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है। वे सोशल मीडिया पर ज्यादा अपडेट पहती है और समय समय पर अपने बोल्ड अंदाज की फोटोज अपने फैंस को शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में निक्की ने अपने बोल्ड अंदाज की कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें
-

Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

Nikki Tamboli black dress

वायरल हो रही तस्वीर में निक्की ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हल्के मेकअप के साथ ओपन हेयर्स से अपने पको कम्पलीट किया है।एक्ट्रेस की हॉट लुक की तस्वीरों को देख अप फैंस भी कमेंट्स की बारिश कर रहे थे।

Nikki Tamboli black dress

इसके अलावा निक्की ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सॉलिड लाइट पर्पल कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही है। यह ड्रेस भी जितनी हॉट है उससे कही कम इसकी कीमत है

यह भी पढ़ें
-

इन मशहूर सितारों ने देखी थी अपने ही बच्चों की दर्दनाक मौत, एक स्टार का बेटा गिरा छत से…

Nikki Tamboli black dress

निक्की की यह टू पीस ड्रेस house of bossy लेबल की है, जिसकी कीमत मात्र 2,999 रुपए है। निक्की की दोनों ड्रेस को देखकर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Nikki Tamboli black dress

बता दे निक्की बिग बॉस से निकलने के बाद खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आई थीं। साउथ अफ्रीका से शूटिंग पूरा होने के बाद वो अब दोबारा सोशल मीडिया से पूरी तरह से जुड़ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो