इन मशहूर सितारों ने देखी थी अपने ही बच्चों की दर्दनाक मौत, एक स्टार का बेटा गिरा छत से...

By: Pratibha Tripathi
| Published: 28 Jun 2021, 03:10 PM IST
इन मशहूर सितारों ने देखी थी अपने ही बच्चों की दर्दनाक मौत, एक स्टार का बेटा गिरा छत से...
bollywood stars child died

बॅालीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिनके बच्चों ने उनके सामने दम तोड़ दिया। तो आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में...

नई दिल्ली। बॅालीवुड स्टार्स की लाइफ बड़े ही प्रोफेशनल लाइफ तो होती हैं। जहां पर दुख कम सुख ज्यादा देखने को मिलता है। लेकिन इन्ही स्टारों के बीच कुछ लोग ऐसे है जिनकी जिंदगी में ऐसे दर्द मिले है जिसे बयां करना भी मुश्किल है। एक इंसान के लिए माता-पिता बनना एक बहुत बड़ी बात होती है। ऐसे में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके बच्चे पैदा तो हुए है लेकिन उनके सामने ही बच्चों ने दम तोड़ दिया है। आज हम बता रहे है उन्ही सितारों के बारे में ...

Read More:- Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

bollywood stars child died

गोविंदा ( govinda )

बॉलीवुड में अपने कॅामेडी से हंसाने वाले स्टार गोविंदा ने भले ही सभी को हंसाकर युनके गमों को भुलाने की कोशिश की है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में वो कितने दुखी रहे है इसका अंदाजा आप भी नहीं लगा सकते। दूसरों को हंसाने वाले स्टार के साथ ऐसा हादसा हुआ था जब उन्होंने अपनी 4 साल की बेटी को खो दिया था। आपको बता दें उनकी यह बेटी वक्त से पहले पैदा हुई थी। इसलिए ज्यादा लंबा सफर तय नही कर पाई।

bollywood stars child died

काजोल ( kajol )

बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस काजोल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। बताया जाता है कि साल 2011 में बॉलीवुड जब अभिनेत्री काजोल ने एक्टोपिक गर्भधारण कराया था। उसके बाद ही उनका गर्भपात हो गया था। इस कारण से उन्हें ऑपरेशन भी करवाना पड़ा था।

Read More:-Aishwarya Rai की तरह दिखने वाली 5 एक्ट्रेस की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, Photos देख हैरान रह जाएंगे आप

bollywood stars child died

आमिर खान ( aamir khan )

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान आज तीन बच्चों के पिता बन चुके हैं। लेकिन इसके पहले ऐसा भी हुआ है कि उन्हें अपना एक बच्चा खोना पड़ा था। आमिर खान की बीवी जब गर्भवती हुई थीं। किसी वजह से उनका गर्भपात हो गया था। जिसके बाद आमिर कई दिनों तक दुखी और अकेले रहते थे।

bollywood stars child died

प्रकाश राज ( prakash raj )

साउथ और बॅालीवुड के मशहूर स्टार प्रकाश राज ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। बता दें उनका 5 साल का बेटा पतंग उड़ाते समय गिर गया था। इसके बाद चोट लगने से उसकी मौत हो गई थी।