scriptAishwarya Rai की तरह दिखने वाली 5 एक्ट्रेस की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, Photos देख हैरान रह जाएंगे आप | Aishwarya rai 5 lookalikes photos viral | Patrika News

Aishwarya Rai की तरह दिखने वाली 5 एक्ट्रेस की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, Photos देख हैरान रह जाएंगे आप

Published: Jun 28, 2021 12:59:21 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आज हम आपको ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिनका चेहरा काफी हद कर एक्ट्रेस से मिलता जुलता है।

Aishwarya rai 5 lookalikes photos

Aishwarya rai 5 lookalikes photos

नई दिल्ली। कहते हैं कि दुनिया में हर इंसान के जैसे सात तरह के लोग होते हैं। उनकी सूरत के साथ कई फीचर्स मिलते-जुलते होते हैं। इस बात का जीता जागता उदा ही हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखने को मिलता है। जिसमें कई कलाकारों के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर समय समय पर वायरल होती रही है। इन्ही के बीच बॉलीवुड की ब्यूटी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की एक नही बल्कि कई हमशक्ल देखने को मिली हैं।

यह भी पढ़ें
-

Aishwarya Rai की एक हरकत पर बुरी तरह गुस्सा हो गए थे अमिताभ बच्चन! बहू का व्यवहार नही आया था पसंद

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है, एक्ट्रेस की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ज्यादा हैं. आज हम आपको ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिनका चेहराकाफी हद कर एस्वर्या से मिलता जुलता है।

aish.jpg

आमना इमरान

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की हमशक्ल की लिस्ट में आमना इमरान का नाम सबसे पहले आता है। आमना इमरान नाम की ये पाकिस्तानी महिला एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं जो हूबहू ऐश्वर्या जैसी नजर आती हैं। ये आए दिन स्टाइलिश फोटोज सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती हैं।

amuj_amrta.jpg

अमूज अमृता

सोशल मीडिया स्टार अमूज अमृता का चेहका भी काफी हद तक ऐश्वर्या से मिलता जुलता है। एश्वर्या का सीन रीक्रिएट करने वाला एक उनका एक वीडियो काफी वायरल भी हुआ था।

यह भी पढ़ें
-

सुनील ग्रोवर क्यों नही करना चाहते थे गुत्थी का रोल, बताई इसके पीछे की वजह

mansi_nayik.jpg

मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक

मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक टिक टॉक की सबसे ज्यादा नाम कमा चुकी हैं। मानसी का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें जोधा अकबर की ऐश्वर्या बताया जा रहा है।

snah_ulal2.jpg

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल को आज के समय की दूसरी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कहा जाता है। यह एक्ट्रेस भी सलमान खान की खोजी हुई हैं। बॉलीवुड में इनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से की जाती है। उन्हें ऐश्वर्या की कॉपी तक कहा जाता है।

महलाघा जबेरी

ईरान की मॉडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) की शक्ल भी हू ब हू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के जैसी है इसलिए उन्हें भी ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल माना जाता है। इनकी ग्रे आंखों से लेकर होठों तक को देखने के बाद आप भी धोखा खा सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो