scriptनुसरत भरूचा का बोल्ड अवतार देख फैंस के उड़े होश, कहा- ये कहां कैंची चला दी | Nushrat bharucha bold look in green gown at filmfare awards 2020 | Patrika News

नुसरत भरूचा का बोल्ड अवतार देख फैंस के उड़े होश, कहा- ये कहां कैंची चला दी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 10:58:25 am

Submitted by:

Neha Gupta

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) का बोल्ड लुक देख फैंस हुए हैरान
कहा- फैशन डिज़ाइनर ने कैंची गलत चला दी
नुसरत ग्रीन गाउन में ढा रही हैं कहर

nushrat-bharucha-sets-temperature-soaring-on-social-media-3_1.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) का करियर इन दिनों बुलंदियों पर है। अब उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। हाल ही में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल आई थी जिसमें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। नुसरत को फिल्म सोनू के टीटू की स्‍वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweeti) के बाद नोटिस किया जाने लगा और उनके सितारें खुल गए। फिल्मों के अलावा नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपनी बिकनी फोटोज़ से कहर बरपाती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपना बोल्ड लुक रिवील किया है। नुसरत का स्टाइलिश लुक देखकर फैंस भी दूर नहीं रह पा रहे हैं।

दरअसल नुसरत (Nushrat Bharucha) ने हाई स्लिट वाले ग्रीन गाउन में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसके बाद फैंस के लाइक्स और कमेंट्स की बौछार शुरु हो गई है। एक फैन ने लिखा- फैशन डिज़ाइनर ने कहां-कहां कैंची चला दी है। तो वहीं एक ने लिखा- गरीबी छा गई है। बता दें कि नुसरत का ये लुक फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards) का है। जैसे ही नुसरत रेड कारपेट पर पहुंची तो सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई। नुसरत भरूचा का ये ड्रेस डिजाइनर यूसुफ अकबर ने डिजाडन किया है।

ड्रेस के साथ नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) का टैटू भी नजर आया। नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्‍म ‘छलांग’ में राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी। पिछले दिनों नुसरत हॉलीडे मनाने मालदीव गई थी जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी का दिल जीता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो